बेरोजगारों से ठगी करने वाला गिरफ्तार

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस नौकरी के बहाने लोगों से रूपए ठगने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है। फिलहाल शिकायत के बाद आरोपियों से पूछताछ चल रही है। इस मामले में पुलिस अभी भी कुछ बोलने से इंकार कर रही है।

                          सिविल लाइन पुलिस ने  तखतपुर निवासी एक युवक को नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है । युवक का नाम रामेश्वर चौरसिया है। मसानगंज निवासी सुभाष कुमार और सरकंडा क्षेत्र का रहने वाले पंकज दास मानिकपुरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। दोनों युवकों का आरोप है कि पोगरिहा निवासी रामेश्वर कौशिक उन दोनों से एनटीपीसी में नौकरी लगाने के लिए रूपए लिये हैं। अब हम लोगों को आज कल घुमा रहा है।

                      शिकायतकर्ताओं के अनुसार रामेश्वर कौशिक को उन लोगों ने अलग 35 और 17 हजार रूपए दिये हैं। आरोपी ने दावा किया था कि उन दोनों की नौकरी एनटीपीसी में लगायेगा। अब वह गोलमोल जवाब देना शुरू कर दिया है। महीनों बीत जाने के बाद भी उन लोगों को नौकरी नहीं मिली है। पुलिस ने सुभाष और पंकज की शिकायत पर आरोपी युवक रामेश्वर को गिरफ्तार कर लिया है।

                 पुलिस के अनुसार अभी पूछताछ चल रही है। पूछताछ के दौरान उस जानकारी हासिल करने की कोशिश चल रही है कि अभी तक उसने कितने लोगों के साथ नौकरी लगाने के नाम पर ठगी की है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...