सांसद अरूण साव का तूफानी कार्यक्रम ..तीनों जिलों का करेंगे भ्रमण..कोरोना काल से जुड़ी जानकारियों से होंगे रूबरू

बिलासपुर—- 14 दिनों की सेल्प आइसोलेशन के बाद सांसद अरूण साव बुधवार से संसदीय क्षेत्र का तूफानी दौरा करेंगे। सांसद कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार अरूण साव 4 जून को गौरेला,पेन्ड्रा, 6 जून को मुंगेली जिला का भ्रमण करेंगे। इस दौरान सांसद अरूण साव अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। 

                   सांसद अरूण साव कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को 11 बजे कलेक्टर कार्यालय में अधिकारियों से चर्चा करेंगे। इसके बाद साढ़े 11 बजे शहर के कोरोनटाइन सेन्टर का निरीक्षण करेंगे। दोपहर 12 बजे रेलवे स्टेशन निरीक्षण के साथ अधिकारियों से चर्चा करेंगे। दोपहर 12ः30 नया बस स्टैण्ड के पास प्रवासी श्रमिकों के बीच भोजन वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे सिविल लाइन थाना पहुंचकर निरीक्षण और पुलिस कर्मियों के सम्मान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

                    1ः30 बजे अपोलो में भर्ती श्रीराम केयर हास्पीटल मामले की पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने जाएंगे। शाम 5 बजे भाजपा पश्चिम मंडल के मास्क वितरण कार्यक्रम में शामिल होने विष्णु नगर जाएंगे। 5ः30 बजे भाजपा रेलवे मण्डल के कन्स्ट्रक्शन कालोनी में मास्क वितरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

             कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार सांसद अरूण साव 5 जून को गौरेला, पेन्ड्रा मरवाही,का दौरा करेंगे। इस दौरान अधिकारियों से चर्चा करेंगे। साथ ही स्वास्थ्य समेत विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। 5 जून को सांसद अरूण साव नेहरू चौक स्थित अपने सरकारी आवास प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होंगे। 6 जून को मुंगेली लोरमी पथरिया का दौरा करेंगे। यहां भी आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत करने के अलावा अधिकारियों से बातचीत करेंगे।                 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...