शनिचरी में भयंकर आगजनी..सामान समेत 70 लाख का तेल स्वाहा..आग पर काबू पाने लगे 12 घंटे..वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा

बिलासपुर—बीती रात करीब 2 बजे के आस पास शनिचरी स्थित तंग गली में खाद्य तेल के थोक विक्रेता के दुकान में आग लग गयी। आगजनी में करीब 70 रूपए का तेल और बिल्डिंग स्वाहा हो गया। जानकारी के अनुसार दुकान गोपी गंगावानी की है। खबर मिलने के बाद गोपी गंगवानी रात को ही मौके पर पहुंच गए। सूचना के बाद दमकल और पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गयी। आग को दोपहर बाद काबू पाया गया।

                पुलिस जानकारी के अनुसार बीती रात शनिचरी स्थित खाद्य तेल के थोक विक्रेता के दुकान में आग लग गयी। सुबह तक तेल समेत पूरा दुकान जलकर खाक हो गया। देर रात ही सूचना के बाद करीब 2 बजे सिटी कोतवाली पुलिस,दुकान मालिक और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गयी। 

                  सिटी कोतवाली थानेदार मोहम्मद कलीम ने बताया कि दुकान आदर्श कालोनी निवासी गोपी गंगवानी की है। गोपी गंगवानी ने बताया कि आगजानी की बात उसे करीब डेढ़ बजे के बाद चोकीदार ने दी। जानकारी मिलते ही वह मौके पर पहुंचा। आगजनी की खबर के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। दमकल की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण का प्रयास किया। दोपहर बाद आग पर काबू पाया गया। कलीम ने जानकारी दी कि दुकान का गुरूकृपा ट्रेडर्स है। गोपी गंगवानी की शिकायत पर आगजनी का मामला दर्ज किया गया है।

                          दमकल की टीम ने बताया कि तेल होने के कारण आग पर काबू पाने में देरी हुई। 

            दुकान संचालक गोपी गंगवानी ने बताया कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट है। आगजनी से करीब 65 से 70 लाख रूपयों का नुकसान हुआ है। बिल्डिंग जलकर खाक हो गयी है। गोपी ने जानकारी दी कि दुकान के लम्बा चौड़ा लोन लिया है। हर महीने लाखों में चुकारा किया जाता है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई पर ध्यान दूंगा।

            वहीं मामले में सिटी कोतवाली पुलिस थानाेदार मोहम्मद कलीम ने जानकारी दी कि फिलहाल जांच कार्रवाी होगी। आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। नुकसान का आंकलन किया जाएगा। तेल का दुकान होने के कारण आग पर नियंत्रण करने दमकल की टीम को बहुत मेहनत करनी पड़ी है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...