हाईटेक 13 जुआरी गिरफ्तार..लाखों रूपए बरामद

IMG-20151221-WA0012 बिलासपुर—बिलासपुर पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए जुआरियों का एक बहुत बडे रैकेट का पर्दाफाश किया है। एडिशनल एसपी प्रशांत कतलम,सिटी एसपी लखन पटले की अगुवाई में चकरभाटा पुलिस ने रामलाइव सिटी में जुआ खेलते नगर के प्रतिष्ठित घरों के कई चेहरों को मिलाकर 13 जुआरियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इनके पास से दस लाख रूपए से अधिक नगद समेत महंगे कार और मोटर सायकल बरामद किये हैं।

                          बिलासपुर एडीशनल एसपी और सिटी पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि चकरभाटा थाना क्षेत्र के रामा लाइव सिटी में शहर के जुआरियों का जमघट लगा हुआ है। पुलिस को पहले भी इस प्रकार की सूचना मिली थी। रामा लाइव सिटी के एक सूने घर में व्यापक स्तर पर जुआ खेला और खिलाया जाता है। आज मुखबिर की सूचना पर बिलासपुर पुलिस आलाधिकारियों के निर्देश पर व्यापक और पुख्ता कार्रवाई की गयी। कार्रवाई में शहर के 13 लोग जुआ खेलते हिरासत में लिए गए हैं।

                 सीएसपी लखन पटले ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की रामा लाइव सिटी में जुआ खेला जा रहा है। बिलासपुर पुलिस कप्तान के निर्देश मे चकरभाटा थाना के जवानों के साथ गुपचुप तरीके से छापामार कार्रवाई की गयी है। कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार 13 जुआरियों के पास से जुआ खेलते समय मौके से दस लाख पचपन हजार रूपए नगद मिले हैं। पटले ने बताया कि जुआरियों ने पुलिस गतिविधियों से बचने के लिए सीसीटीवी कैमरा भी लगाया था। बावजूद इसके कार्रवाई को गोपनीय रखते हुए पुलिस ने अपना काम किया।

IMG-20151221-WA0013                     पटले ने बताया कि ठिकाने से नगद के अलावा, सीसीटीवी कैमरा से जुड़े सीपीयू और मानिटर और 14 मोबाइल भी जब्त किया गया है। कमरे में  नाइट लैंप भी मिला है। जिसका प्रयोग जुआ खेलने के दौरान हो रहा था।

        पुलिस प्रवक्ता लखन पटले ने सीजी वाल से बताया कि जुआ खेलने के ठिकाने के बाहर जुआरियों के 2 स्विफ्ट कार और तीन मोटर सायकल को भी जब्त किया गया है।

              सीएसपी लखन पटले ने बताया कि गिरफ्तार जुआरियों का नाम मोहम्मद शमी पिता अब्दुल खालिद दयालबंद,मुन्ना गोयल पिता ए.पी.गोयल कुम्हारपारा,प्रतीक साहू पिता एस.के.साहू व्यापार विहार,हर्ष शर्मा पित नारायण शर्मा उस्लापुर,अशोक अग्रवाल पिता अनिल अग्रवाल व्यापार विहार,कालीचरण कश्यप पिता शक्तिदीन कश्यप कुदुदण्ड,उमेश अग्रवाल पिता लाल चन्द अग्रवाल बिल्हा,संजोग अग्रवाल पिता रतन कुमार अग्रवाल तालापारा,अशोक कुमार गोयल पिता दीनानाथ गोयल स्टेटबैंक कालोनी व्यापार विहार,अश्वनी शर्मा पिता रामायण शर्मा उस्लापुर,नानक जीवानी पिता स्वर्गीय शिव जीवानी तिफरा,सुमित गुप्ता पिता स्वर्गीय सीताराम गुप्ता बिल्हा,संजय लालवानी पिता शोभन लालवानी तोरवा के हैं।

                      पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सभी आरोपियों से पूछताछ चल रही है। इन पर जुआ अधिनियम की धारा तीन और चार के तहत कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह सब मिलजुल कर किया गया सफल प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *