आबकारी विभाग की बड़ी करवाई,अलग अलग ठिकाने से महुआ शराब जब्त,1100 किलो लहान बरामद

बिलासपुर-कलेक्टर बिलासपुर डॉ सारांश मित्तर के निर्देशन, उपायुक्त आबकारी नीतू नोतानी ठाकुर एवं सहायक आयुक्त आबकारी टी पी भुसाखरे के मार्गदर्शन में जिले में एक साथ दो जगह आबकरी विभाग ने करवााई  करते हुए भारी मात्रा में महुआ शराब और लहान बरामद किया है । साथी विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया हैजिला आबकारी विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आज दो अलग-अलग टीम ने दो अलग-अलग जगह कारवाही कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है ।

गनियारी में शराब समेत 1100 किलो लहान बरामद

     आबकारी विभाग  दरोगा  मुकेश पांडे की अगुवाई में पहली कार्रवाई कोटा क्षेत्र के गनियारी में हुई है। विभाग को मुखबिर से सूचना मिल रही  थी कि गनियारी क्षेत्र में कोचियों की सक्रियता बढ़ गयी है। तालाब में शराब बनाकर रखते है। कलेक्टर के विशेष निर्देश और सहायक आयुक्त के मार्गदर्शन में मुकेश पांडेय ने टीम के साथ गनियारी स्थित वर्मा मोहल्ला में धावा बोलकर सुशील वर्मा पिता रतुल की ठिकाने से 4 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया।

      पांडेय ने जानकारी दी कि इस दौरान तालाब को भी छाना गया। मौके से करीब 1100 किलो महुआ लहान बरामद किया गया है। आरोपी सुशील और अन्य के खिलाफ 34(1) क का एक और 34(1) च के दो प्रकरण दर्ज किया गया है

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...