कालोनी में हथियार लहराने वाले पांच गिरफ्तार..तोड़फोड़ और मारपीट का आरोप..पकड़ गए सभी आरोपी नाबालिग

बिलासपुर— सरकन्डा पुलिस ने 20 जुलाई की रात्रि डंडा और हथियार लहराकर दहशत फैलाने वालों को धर दबोचा है। गिरफ्तार किए गए पांचो  आरोपी नाबालिग है। पांचों पर दहशत फैलाने के दौरान अटल आवास में दो युवकों के साथ मारपीट का आरोप है। पुलिस के अनुसार पांचों ने मिलकर अटल आवास में आसपास खड़े वाहनों तोड़ फोड़ की घटना को  भी अंजाम दिया है।

                 सरकन्डा थानेदार शनिप रात्रे ने बताया कि गीतांजली सिटी अटल आवास क्षेत्र निवासी कमलदास मानिकपुरी ने थाना पहुंचकर मारपीट करने और उपद्रव फैलाने वालों के शिकायत की। कमलदास ने बताया कि 20 जुलाई की रात्रि करीब 9 बजे अपने साथी राहुल सागर के साथ खड़ा था। पांच लोग हाथ में डंडा ईंटा और चाकू लेकर अटल आवास पहुंचे। हम लोगो को देखते ही गाली गलौच करने लगे।

               कमलदास ने बताया कि पांचों ने चिल्लाते हुए कहा कि तुम लोग पेट्रोल चोरी का आरोप लगाते हो। इसके बाद पांचों ने गाली गलौच करते हुए  हमला कर दिया। किसी तरह हम लोग जान बचाकर भागे। इसके बाद  पांचो उपद्रवी  आस पास खड़े वाहनों में  तोड़फोड़ करने लगे। 

                      शनिप रात्रे ने बताया कि कमलदास की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपियों की पतासाजी शुरू हुई।  मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पांचों  अपचारी बालकों को पकड़ा गया। पुटेज में एक नाबालिग को हाथ में चाकू लेकर लहराते हुए पाया गया। जबकि अन्य लोगों के हाथों में डंडा और ईट देखा गया।

                       पुलिस ने पांचो नाबालिगों को गिरफ्तार करते हुए 147, 148, 149, 294, 323, 506, 427 और आर्म्स एक्ट 25,27 के तहत कार्रवाई  कर न्यायालय में पेश किया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...