लेखा प्रबन्धक पर आरोप..मितानिनों पर किया गलत इशारा..कहा..गंदगी फैलाती हैं..किसी का नहीं करूंगा काम

बिलासपुर—- कोटा विकासखण्ड लेखा प्रबंधक ने मितानिनों की प्रशीक्षण बैठक ने मितानिनों के साथ गाली गलौच की। नाराज लेखा प्रबंधक प्रशांत ने कहा कि मितानिन गंदगी फैला रही है। नाराज मितानिनों ने आज जिला प्रशासन कार्यालय पहुंचकर बताया कि प्रशांत ने उनके चरित्र पर उंगंली उठाया है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

                 आज जिला कार्यालय पहुंचकर मितानिनों की टीम ने बताया कि 29 अगस्त को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोटा में मितानिनों की प्रशिक्षण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान विकासखण्ड लेखा प्रबंधक प्रशांत ने जिला समन्वयक उमेश पाण्डेय को जान से मारने की धमकी दी। मौके पर मौजूद मितानिनों के सामने गाली गलौच भी किया गया।

                     मितानिनों ने बताया कि इसके बाद लेखा प्रबंधक ने मितानिनों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि सभी लोग गंदगी फैला रही हैं। मितानिनों ने लिखित शिकायत कर बताया कि प्रशांत ने सभी मितानिनों की चरित्र पर हमला किया है। नीचा दिखाने का प्रयास किया है।

             शिकायत करने पहुंची मितानिनों ने बताया कि सभी महिलाएं इज्जत और सम्मान के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन विकास खण्ड लेखा प्रबंधक ने उनका ना केवल इस तरह पहली बार अपमान किया है। बल्कि पहले भी जब तब उन्होने महिलाओं की चरित्र पर कीचड़ उछालने से परहेज नहीं किया है। 29 अगस्त को बैठक के दौरान प्रशांत ने धमकी देते हुए कहा कि मितानिन प्रशिक्षकों की क्षतिपूर्ति या प्रोत्साहन राशि मामले को लेकर उनके पास कोई भी ना आए। अन्यथा बहुत बुरा होगा।

                 जिला प्रशासन को मितानिनों ने बताय कि प्रशांत की धमकी और आचरण को लेकर हम सब बुरी तरह से डरे हुए हैं। भविष्य में इस प्रकार के घटना की पुनरावृत्ति होने से इंकार भी नहीं किया जा सकता है। इसलिए प्रशांत के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।  

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...