एक बार फिर सीएम आवास घेरने की धमकी..चालकों ने बताया..घर का गुजारा मुश्किल..नहीं हो रहा बर्दास्त

बिलासपुर—- कोरोना की मार से परेशान न्यू चालक परिचालक कल्याण समिति के नेताओं ने साथियों से साथ मिलकर एक बार जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। संगठन के नेताओं ने बताया कि पिछले 6 महीनों से परिचालन का काम ठप है। इसके बाद चालन परिचालन से जुड़े सभी लोग बेरोजगार हो चुके हैं। सैकड़ों लोगों को घर चलाना मुश्किल हो गया है। यदि अब उनकी मांगो को गंभीरता से नहीं लिया गया तो 14 सितम्बर को रायपुर में रैली निकालकर सीएम आवास का घेराव करेंगे।

                 न्यू चालक परिचालक कल्याण समिति के  बैनर तले चालक और परिचालकों ने एक फिर जिला प्रशासन से गुहार लगाई है। संगठन से जुड़े नेताओं  ने बताया कि कई बार आवेदन प्रतिवेदन दिया गया। लेकिन प्रशासन ने हमारी समस्या को गंभीरता ने नहीं लिया है। पिछले 6 महीने से बिना काम धाम घर में बैठे है। घर चलाना मुश्किल हो गया है। हमें इस दौरान आश्वासन के अलावा कुछ हासिल नहीं हुआ है। 

          चालक परिचालकों ने जिला प्रशासन की तरफ से मौके पर मौजूद डिप्टी कलेक्टर देवेन्द्र पटेल को बताया कि 17 अगस्त को गुजारा भत्ता की मांग को सीएम आवास घेरने हमने सीएम आवास घेरने का एलान किया था। लेकिन रायपुर कलेक्टर और आरटीओ महोदय ने समस्या का निराकरण किए जाने का आश्वासन देकर लौटा दिया। 

                 यदि अब भी गुजरा भत्ता की मांग को नहीं  माना गया तो प्रदेश के सभी बस कर्मचारी 16 सितम्बर को सीएम आवास घेरेंगे। इसके पहले रैली निकालकर अपनी आवाज को बुलन्द भी करेंगे। मांग नहीं होने तक भूख हड़ताल भी करेंगे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...