धान खरीदी कार्य में लापरवाही..खाद्य निरीक्षक,फड़ प्रभारी, मैनेजर सहित सभी को कारण बताओ नोटिस जारी

Shri Mi
1 Min Read

जशपुरनगर-Negligence in paddy purchase work: कलेक्टर महादेव कावरे ने आज फरसाबहार विकासखंड के गंझियाडीह धान खरीदी केन्द्र का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने सोसायटी प्रबंधकों से धान खरीदी की जानकारी ली। इस अवसर पर फरसाबहार एसडीएम चेतन साहू, खाद्य अधिकारी जी. एस. कंवर उपस्थित थे। कलेक्टर ने धान खरीदी केन्द्र में बारदाने सही समय पर जमा नहीं करने और धान खरीदी में लापरवाही बरतने के कारण खाद्य निरीक्षक, फड़ प्रभारी, मैनेजर, आपरेटर सहित सभी कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि धान खरीदी केन्द्र में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं चलेगी। अन्यथा होगी कार्रवाई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर ने सोसायटी प्रबंधक को हिदायत देते हुए कहा कि टोकन धान खरीदी की क्षमता के अनुसार ही कांटे ताकि किसानों को धान बेचने में किसी प्रकार की समस्या न होने पाए और पुराने बारदाने को समूहों के माध्यम से सिलाई करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने फरवरी का भी राशन उचित मूल्य दुकान के माध्यम से वितरण करवाने के सख्त निर्देश दिए ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close