हमार छ्त्तीसगढ़

झंडा विवाद पर बेलतरा विधायक सुशांत का बयान, कहा: जनता देगी कांग्रेस की दादागिरी का जवाब,कानून से ऊपर कोई नही

बिलासपुर।सकरी स्थित राहुल गांधी की प्रस्तावित आमसभा स्थल पर पुलिस और कांग्रेस प्रत्याशी के बीच झंडा विवाद का मामला सामने आया है।मामले में बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने कड़ी प्रतिक्रिया जारी किया है। विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस को आमसभा के लिए एक निश्चित स्थान दिया गया है । बावजूद इसके कांग्रेसी नेताओं ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

 सुशांत शुक्ला ने बताया कि शासकीय स्थल पर बैनर पोस्टर लगाना प्रतिबंधित है।  बावजूद इसके प्रतिबंधित स्थल पर न केवल झंडा लगाया गया । बल्कि पोस्टर और पंपलेट चिपकाया गया है ।

सुशांत ने बताया कि कांग्रेस नेता दादागिरी कर रहे हैं। ब कांग्रेसी न केवल आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं । बल्कि आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की धज्जिया भी उड़ा रहे है।  समझाइए देने पहुंचे प्रशासन के साथ कांग्रेस के नेताओ ने शासकीय कार्य में बाधा पहुचाने का काम किया । 

 कांग्रेस नेताओं की गुंडागर्दी को सभी लोग समझ रहे हैं। झगड़ा करके मात्रा संवेदना हासिल करने करना चाहते है। सुशांत ने बताया कि सकरी स्थित सभास्थल पर पुलिस प्रशासन व्यवस्था को सुधारने गयी।  लेकिन कांग्रेस नेताओं ने झड़प कर जनता की नजरों में अपनी फजीहत करवा लिया है।

 जनता पूरी तरह से कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है । कानून से ऊपर कोई नहीं हो सकता। पुलिस प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है कि आदर्श आचार संहिता को उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एक्शन ले।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close