राहुल गांधी प्रस्तावित सभास्थल पर हंगामा,झंडा को लेकर हुआ विवाद,हाथ जोड़ते नजर आए देवेंद्र यादव,घटना स्थल पर एसडीएम मौजूद

बिलासपुर। सकरी स्थित कांग्रेस नेता राहुल गांधी के प्रस्तावित सभा स्थल पर प्रशस्वी और जिला प्रशासन और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई है। बताया जा रहा है कि प्रत्याशी और प्रशासन की पुलिस के बीच झंडा लगाने को लेकर विवाद हुआ है।पुलिस और कांग्रेस प्रयाशी के बीच ने विवाद गंभीर रूप ले लिया। विवाद उस समय हुआ जब पुलिस प्रशासन कांग्रेस के झंडे को निकलना शुरू किया । इसी दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने झंडा निकाले जाने का विरोध किया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रस्तावित सभास्थल पर मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी  देवेंद्र यादव  ने पुलिस प्रशासन के सामने हाथ जोड़कर निवेदन किया कि राष्ट्रीय नेता का आगमन हो रहा है । स्वागत में यह झंडा लगाए गए हैं। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता का हवाला देकर झंडा निकलना शुरू कर दिया।

  कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव ने हाथ जोड़कर निवेदन किया कि किसी प्रकार की आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया जा रहा है। इसके पहले आमसभा आयोजन को लेकर प्रशासन से अनुमति ली गई है।

सब जानते है कि राष्ट्रीय नेता का स्वागत किस प्रकार का किया जाता है । बावजूद इसके आदर्श आचार संहिता के नाम पर राहुल की आमसभा को सफल करने का प्रशासन प्रयास किया जा रहा है।

मामले में कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी की विशाल आम सभा में  गड़बड़ी फैलाने सरकार के दबाव में पुलिस ज्यादारी कर रही है।

झंडा निकालने और फिर विवाद के बीच मौके पर मौजूद  एसडीएम से देवेंद्र यादव ने हाथ जोड़कर स्पष्ट किया कि आमसभा स्थल पर जो कुछ भी हो रहा है आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रख कर किया जा रहा है।

मामले में देवेंद्र यादव ने बताया कि राहुल गांधी की सभा को प्रभावित करने के लिए ही सरकार के दबाव में पुलिस प्रशासन झंडा निकलवा रही है। प्रयास किया जा रहा कि  आमसभा को विफल किया जाए।

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close