Bilaspur-दो भाई सड़क हादसे के शिकार,एक की मौके पर मौत,दूसरे की हालत गंभीर

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले मे रतनपुर से बिलासपुर लौट रहे दो बुजुर्ग भाई सड़क हादसे के शिकार हो गये। इस हादसे में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई।मीडिया रेपोर्ट्स के अनुसार रतनपुर से बिलासपुर की ओर जा रहे मोटरसाइकिल चालकों को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और वे नजदीक खड़ी ट्रेलर से जा भिड़े। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक को गम्भीर चोट आई और बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बिलासपुर के सरकंडा क्षेत्र में स्थित सतबहिनिया मंदिर के पास रहने वाले भोला प्रसाद तिवारी उम्र 64 वर्ष और उनके भाई अशोक कुमार त्रिपाठी 59 वर्ष मोटरसाइकिल से रतनपुर में आयोजित ब्राम्हण समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होने गए थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सम्मेलन समाप्त होने के बाद दोनों भाइयों ने रतनपुर महामाया मंदिर में पूजा अर्चना की और मोटरसाइकिल से बिलासपुर की ओर रवाना हो गए। दोनों पेंडरवा गांव के करीब पहुंचे ही थे कि पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराए। इस सड़क हादसे में बाइक में पीछे बैठे भोला प्रसाद तिवारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे उसके रिश्ते में भाई अशोक कुमार त्रिपाठी को खास चोट नहीं लगी। मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस फिलहाल मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ दुर्घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन के चालक की तलाश कर रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close