तहसील ऑफिस के 2 कर्मचारियों की एक वेतन वृद्धि रोकने का नोटिस जारी करने,कलेक्टर का निर्देश,यह है मामला

Shri Mi
2 Min Read

जशपुरनगर-कलेक्टर कावरे द्वारा आज विकासखंड बगीचा के तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण में तहसील कार्यालय के रीडर सहायक ग्रेड-02 जयपाल बरवा द्वारा रिकार्ड संधारण में त्रुटि पाई गई एवं वर्षा मापी केंद्र के निरीक्षण में कानूनगो शाखा के सहायक ग्रेड- 02 नारायण प्रसाद राघव द्वारा वर्षा मापी यंत्र के उचित रख रखाव नहीं पाया गया। इस अवसर पर एसडीएम बगीचा आकांक्षा त्रिपाठी, जनपद सीईओ बगीचा विनोद सिंह सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।श्री कावरे द्वारा तहसील कार्यालय का निरीक्षण के  दौरान सीमांकन, बटांकन के जारी ऑनलाइन रिपोर्ट एवं मासिक विवरण में भिन्नता पाई गई। उन्होंने कहा कि रिकार्ड संधारण के कार्य मे लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसी प्रकार तहसील परिसर में स्थापित वर्षा मापी केंद्र का निरीक्षण करने के दौरान वर्षा मापी यंत्र के  बीकर में लीकेज पाया गया। उन्होंने कहा कि वर्षा मापी यंत्र के बीकर में लीकेज होने के कारण विकासखंड में वर्षा का उचित जानकारी दर्ज नहीं हो पाती।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर श्री कावरे ने तहसीलदार रीडर जयपाल बरवा एवं कानूनगो शाखा के कर्मचारी नारायण प्रसाद राघव पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यह शासकीय कार्य के प्रति  लापरवाही है आपके द्वारा अपने कर्तव्य का उचित निर्वहन नही किया गया है। उन्होंने ने  दोनों कर्मचारियों के एक वेतन वृद्धि रोकने के नोटिस जारी करने के निर्देश दिए है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close