डिप्टी डाॅयरेक्टर के घर चोरी…आरोपी बलौदाबाजार से गिरफ़्तार

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।संस्कृति विभाग के डिप्टी डायरेक्टर के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को बलौदा बाजार के कसड़ोल से पकड़ा है। आरोपी युवक का नाम अजय कुमार पटेल 20 वर्ष है।जानकारी के मुताबिक संस्कृति विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर पदस्थ जेआर भगत का नवा रायपुर सेक्टर-17 में मकान है। 15 अक्टूबर को वो किसी काम से भिलाई गये हुये थे। दूसरे दिन जब वो अपने घर पहुंचे तो देखा कि, घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और आलमारी में रखी नगदी रकम, मोबाइल फोन गायब है। इसके बाद इसकी सूचना डिप्टी डायरेक्टर ने मंदिर हसौद थाने में दर्ज कराई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। इस बीच पुलिस को पता चला कि, घटना वाले दिन एक युवक को देखा गया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर उस युवक की तलाश शुरू की। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि, आरोपी युवक अपने गांव गिदोला कसडोल में छूपा हुआ है। पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपी युवक को बलौदाबाजार से गिरफ़्तार कर रायपुर लाया गया।

आरोपी ने चोरी करने की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 29,500 नगदी और एक नग चोरी का मोबाइल जब्त किया है। फिलहाल पुलिस पकड़े गये आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close