सिर्फ विरोध के लिए विरोध नहीं..मनीष

IMG-20160309-WA0003बिलासपुर—भाजपा नेता निगम एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने बताया कि शहर के समुचित विकास के लिए दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कांग्रेस को सामने आना होगा। चौक चौराहों को छोटा या बड़ा करना महत्व नहीं रखता है। महत्व लोगों के हितों और सुविधाओं को लेकर होता है। मनीष ने बताया कि श्यामाप्रसाद मुखर्जी चौक को छोटा किया गया। इससे किसी की महत्व कम नहीं होती है। नेहरू चौक को छोटा किए जाने को लेकर कांग्रेस को उठापटक करने की जरूरत नहीं है। शासन के निर्देशों का पालन किया जाएगा। तभी बिलासपुर के लोगों को हित होगा। सिर्फ विरोध के लिए विरोध उचित नहीं है।

                                                                            भाजपा नेता ने आज शहरवासियों को बधाई देते हुए कहा कि बिलासपुर की रग में कूट-कूट कर भाईचारा की भावना भरी हुई है। होली का पर्व उनके जीवन में खुशियों की बाढ़ लाए। प्रेम के रंग में हमेशा की तरह बिलासपुर के नागरिक उल्लास से त्योहार मनाए। होली का त्योहार भाईचारे और समरसता का है। इस पर्व में दूरियां नजदीकियों में बदल जाती है। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनीष ने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ विरोध के विरोध करने की जरूरत नहीं है। शहर को कैसे सुन्दर और बेहतर बनाया जाए। इस ओर उन्हें ध्यान देना होगा। शासन के सामने अपनी बातों को रखना होगा। यदि शासन को उचित लगता है तो इससे बेहतर कोई काम नहीं हो सकता है।

                                      मनीष ने कहा कि शहर के विकास में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होने इस मौके पर बिलासपुर वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली गंगा-जमुनवी संस्कृत का सबसे अच्छा उदाहरण हैं। यही हमारी पहचान भी है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...