पेट्रोल और डीजल पर वैट को लेकर मंगलवार को कैबिनेट मीटिंग में होगा फैसला

Shri Mi
2 Min Read

जयपुर-राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज कहा कि पेट्रोल एवं डीजल पर वैट को लेकर मंगलवार को कैबिनेट की बैठक आयोजित की जायेगी जिसमें वैट घटाने पर विचार विमर्श करके जो भी संभव होगा फैसला लिया जायेगा।अशोक गहलोत ने केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर उसकी गलत नीतियों के कारण देश में आजादी के बाद पहली बार महंगाई का भारी प्रकोप होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ महंगाई कम करने के लिए तमाम कदम उठाये जाने चाहिए।
श्री गहलोत ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद आज मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई का मुद्दा बहुत बड़ा मुद्दा है, हर घर इससे प्रभावित है, मध्यम वर्ग हो, गरीब हो सबका जीना दूभर हो गया है। महिलाएं बहुत परेशान हैं और घर चलाना उनके लिए मुश्किल हो गया हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अशोक गहलोत ने केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर उसकी गलत नीतियों के कारण देश में आजादी के बाद पहली बार महंगाई का भारी प्रकोप होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ महंगाई कम करने के लिए तमाम कदम उठाये जाने चाहिए।श्री गहलोत ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद आज मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई का मुद्दा बहुत बड़ा मुद्दा है, हर घर इससे प्रभावित है, मध्यम वर्ग हो, गरीब हो सबका जीना दूभर हो गया है। महिलाएं बहुत परेशान हैं और घर चलाना उनके लिए मुश्किल हो गया हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close