अपहरण आरोप में नाबालिग का बयान दर्ज

CIVIL LINE THANAबिलासपुर— अपहरण मामले में सुयश प्रताप सिंह का बयान सिविल लाइन थाने ने दर्ज कर लिया है। आरोपी अभिजित सैनी, अनिल सैनी और निशांत श्रीवास्तव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

                     गुरूवार की रात 8 बजे ट्यूशन से वापस घर लौट रहे सुयश प्रताप सिंह और उसके दोस्त के साथ मारपीट कर अपहरण का प्रयास करने वालो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित सुयश प्रताप सिहं ने पुलिस को बयान दिया है कि जब कोचिंग से घर जा रहा था। सत्यम चौक के पास अभिजीत सैनी और उसके पिता ने रोक लिया। इनके साथ निशांत श्रीवास्तव भी था। तीनों ने प्यूष जायसवाल का पता और मोबाइल नम्बर मांगा। जानकारी नहीं होने के कारण कुछ भी नहीं बताया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने जमकर पीटा। कार में जबरदस्ती बैठाने का प्रयास भी किया।बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने बताया कि घटना पर बाटू सिंह की नजर थी। उसने ही बच्चे को  सिविल लाइन थाना पहुंचाया।

                       घटना की जानकारी लगते ही सुयश का पिता एएसआई दादूरैया सिंह सिविल लाइन थाना पहुच गया। मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। एसआई अनिल अग्रवाल ने एफआईआर दर्ज नहीं करते हुए काऊंटर में अपराध दर्ज करने को कहा। इस बात को दोनो के बीच विवाद हो गया। सिविल लाइन पुलिस ने सुयश के बयान के बाद आईपीसी की धारा 294,506,323,365,511 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी अभितिज सैनी दुष्यंत सैनी और निशांत श्रीवास्तव को हिरासत में लिया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...