CG Jobs: आंगनबाडी कार्यकर्ता और सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती,जाने अहर्ताए

Shri Mi
1 Min Read

धमतरी-एकीकृत बाल विकास परियोजना मगरलोड में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के एक और सहायिका के दो रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आगामी 06 जनवरी तक मंगाए गए हैं। इसमें आंगनबाड़ी केन्द्र बेलौदी में कार्यकर्ता और धौराभांठा(कुण्डेल) एवं गाड़ाडीह में सहायिका के रिक्त पद शामिल हैं। परियोजना अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक आवेदन सीधे अथवा पंजीकृत डाक से भेजा जा सकता है। इसके लिए 18 से 44 वर्ष तक की आयु की, उसी ग्राम की स्थायी निवासी इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकतीं हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को बारहवीं अथवा पुराना ग्यारहवीं पास होना अनिवार्य है। अत्यंत पिछड़ी जनजाति जैसे कमार, अबूझमाड़िया, बैगा, पहाड़ी कोरवा, बिरहोर के उम्मीदवार के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं बोर्ड पास होना है। इसी तरह सहायिक पद के लिए आठवीं पास आवेदिका आवेदन कर सकतीं हैं। एक साल या अधिक सेवा का अनुभव रखने वाले कार्यकर्ता/सहायिका/संगठिका को आयु सीमा में तीन साल की छूट दी जाएगी। आयु की गणना अवेदित तिथि से की जाएगी।

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close