महिला लिपिक गिरफ्तार, अनुकम्पा नियुक्ति के नाम पर लाखों की ठगी

Shri Mi
2 Min Read

CG News।अनुकंपा नियुक्ति के नाम पर ठगी करने वाली महिला लिपिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिला का नाम रीना चावरिया है, जो नगर निगम में लिपिक के पद पर पदस्थ थी। शिकायत के मुताबिक अनुकंपा नियुक्ति के लिए आरोपी महिला से 2.80 लाख की ठगी की थी। रविवार को इस मामले में मामला दर्ज हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

दरअसल बेलदार के रहने वाले शेरा सोनवानी थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि रीना चावरिया उम्र 49 वर्ष निवासी बेलदार ने अनुकंपा नियुक्ति के नाम पर उससे 2.80 लाख लिये हैं। लेकिन नौकरी नहीं लग पायी। पैसे मांगने पर महिला लिपिक आनाकानी कर रही है। अनुकंपा नियुक्ति पर नौकरी लगाने के नाम पर वर्ष 2022 में प्रार्थी से 280000 रूपये लिया था। प्रार्थी द्वारा नौकरी नहीं लगने पर पैसे कीमांग करने पर महिला आरोपी द्वारा पैसा वापस नहीं की।

जानकारी के मुताबिक सफाई कर्मचारी के पद पर पदस्थ चंद्रशेखर सोनवानी की एक साल पहले हार्ट अटैक से मौत हुई थी। नगर पालिका चांपा में पदस्थ महिला लिपिक रीना चावरिया ने मृतक की पत्नी और बेटे से मुलाकात की। मृतक के बेटे को नगर पालिका में बाबू के पद पर अनुकंपा नियुक्ति दिलाने के नाम पर 2 लाख 80 हजार रुपये की मांग की थी।

CG Promotion: प्रधान पाठक प्रमोशन काउंसलिंग को लेकर DEO का पत्र जारी

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close