रायपुर के हालात सीआरपीएफ लायक…जोगी

amit_jogiरायपुर—मरवाही विधायक जोगी ने नया रायपुर क्षेत्र में सीआरपीएफ तैनात करने के हालात बताया है। रायपुर पुलिस अधीक्षक रेंज में पिछले 7 माह में 6 बार गोली चलने और 5 महीने में दुष्कर्म की तीन घटनाएं बताती हैं कि नया रायपुर में पेट्रोलिंग और चुस्त पुलिसिंग के दावे सब खोखले हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है।

आंकड़ों का हवाला देते हुए अमित जोगी ने कहा कि नया रायपुर क्षेत्र में पांच महीने के दौरान दो परिचितों के साथ गई युवती को बदमाशों ने कार में बंधक बनाया। देवेंद्र नगर के मॉल की महिला कर्मी से दुष्कर्म हुआ। पुरखौती मुक्तांगन के पास प्रेमी जोड़े को बंधक बनाया। युवती से 4 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। 23 अक्टूबर को युवक की हत्या और नाबालिग से दुष्कर्म हुआ। धीरे धीरे नया रायपुर की पहचान बन रही है।

मरवाही विधायक ने कहा कि नया रायपुर भ्रष्टाचार और नाकाम पुलिसिंग की पहचान बन चुका है। हर वारदात के बाद क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग चुस्त किये जाने की बात कही जाती है। हफ्ते भर बाद वही ढाक के तीन पात वाली बात सामने आती है। जोगी ने कहा कि नया रायपुर क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था सीआरपीएफ को सौंप देने के हालात बन गए हैं। छत्तीसगढ़ अब कानून व्यवस्था के मामले में उड़ता छत्तीसगढ़ बन चुका है।

जोगी ने कहा कि भाजपा सरकार में राज्य के नागरिक सुरक्षित नहीं हैं। युवक हो या युवती,किसान हो या व्यापारी,आम नागरिक सभी लोग परेशान हैं। लेकिन सायरन और पायलटिंग वाली गाड़ी में बैठने क्या जानें कि नया रायपुर के रास्ते पर शाम के बाद डर का माहौल रहता है।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...