Ryan ग्रुप के दो अधिकारी गिरफ्तार,जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत कार्यवाही

41-RYANSCHOLL_5नईदिल्ली।रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात वर्षीय छात्र प्रद्युमन के मर्डर के बाद विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोगों के बीच बढ़ते गुस्से और विरोध को देखते हुए राज्य सरकार ने सोमवार को रेयान स्कूल की सभी ब्रांचों को बंद रखने का आदेश दिया है।आपको बता दें की प्रद्युमन की मौत के बाद से ही लोगों में काफ़ी गुस्सा देखा जा रहा है।

                              लोगों का कहना है कि वो इस केस में चल रही प्रक्रिया से असंतुष्ट हैं। लोगों ने हत्या के विरोध में एक शराब दुकान को आग के हवाले कर दिया था।प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने पुलिस जांच से असंतोष जाहिर किया है और कहा है कि सीबीआई जांच के लिए वो सुप्रीम कोर्ट में भी अर्जी देंगे।बच्चे के पिता वरुण ठाकुर ने रविवार को कहा कि हालांकि पुलिस अपनी ड्यूटी कर रही है लेकिन सरकार को इस मामले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश देना चाहिए।

                          गौरतलब है कि बच्चे की हत्या के आरोपी बस कंडक्टर को उसके पिता ने निर्दोष बताया है। हत्या के आरोपी अशोक के पिता मीडिया के सामने आए और उन्होंने अपने बेटे को बेगुनाह बताया।आरोपी के पिता ने कहा, ‘मेरा बेटा निर्दोष है। उसे स्कूल की तरफ से फंसाया जा रहा है।’इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पुलिस अधिकारियों को सात दिनों के भीतर चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीबीएसई ने भी स्कूल प्रशासन से 2 दिनों के भीतर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *