नग्न अवस्था में मिली लावारिश लाश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150730-WA0002बिलासपुर—- बिलासपुर सरकंडा शिवघाट के पास बीच सड़क में एक नग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है लाश रात से ही पड़ी है। अभी तक लाश की पहचान नहीं हो पायी है। सरकंडा पुलिस ने सूचना मिलने के बाद लाश को सिम्स मरच्युरी भेज दिया है। फिलहाल सिम्स में भी लाश को पहचान के लिए रखा गया है। अभी तक किसी ने इस बारे आकर कुछ नहीं बताया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                जानकारी के अनुसार सरकंडा महामाया चौक से कुछ दूर शिवघाट क्षेत्र में बीच सड़क पर एक नग्न लाश मिली है। बताया जा रहा है कि लाश रात्रि से ही सड़क पर पड़ी थी। सूचना के बाद सरकंडा पुलिस ने नग्न लाश को मौके पर पहुंच पहचान की कोशिश की। आस पास के लोगों ने पूछताछ के दौरान लाश को पहचानने से इंकार कर दिया। अंत में पुलिस ने नग्न लाश को सिम्स मरच्युरी भेज दिया है। जहां अभी भी पहचान वालों का इंतजार किया जा रहा है।

                               आशंका जाहिर की जा रही है कि युवक को किसी ने मारपीट के बाद सड़क पर फेंक दिया गया है। आस पास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि जिस व्यक्ति की लाश मिली है उसे क्षेत्र में कभी नहीं देखा गया है। आशंका यह भी जाहिर की जा रही है कि लूटपाट के बाद शातिरों ने इसे एक्सीडेंट का रूप देने के लिए सड़क पर फेंक दिया होगा। बताया यह भी जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या कहीं और की गयी है। बाद में लाश को सड़क पर फेंक दिया गया।

                                 बहरहाल मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। पुलिस के अनुसार व्यक्ति के शरीर पर चोट के निशाने पाए गये हैं। छानबीन के बाद ही इस मामले में विस्तार से बताया जा सकता है।

close