मनीष ने कहा चौथी बार बनाएंगे सरकार..पन्ना प्रमुख की जिम्मेदारी…मतदाताओं को पहुंचाए योजना की जानकारी

बिलासपुर—अपना बूथ सबसे मजबूत… सबका साथ-सबका विकास…नारे के साथ भारतीय जनता पार्टी पश्चिम मंडल के वार्ड क्रमांक 1 से 11 की अलग अलग वार्डों में बैठक हुई। प्रत्येक वार्ड में अलग-अलग स्थानों पर बूथ कमेटी पन्ना प्रमुख और मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी सदस्य शामिल हुए। इस दौरान एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने पन्ना प्रमुखों से कहा कि अपने क्षेत्र के घर-घर  जाकर मतदाता सूची के हिसाब से मतदाताओं को शासन की योजनाओं की जानकारी देने को कहा। बैठक में एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने बताया कि महिला मोर्चा वार्ड कार्यकारिणी भी एक एक घर जाकर सरकार की उज्जवला, साइकल सिलाई मशीन श्रमिक कार्ड आयुष्मान भारत योजना प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना श्रमिक कार्ड योजना के बारे में बताने को कहा।
            बैठक में मनीष अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना एकल बत्ती विद्युत कनेक्शन योजना इन सब बातों को एक एक मतदाताओं तक पहुंचाना है। जनता को राज्य और केंद्र सरकार की विकास कार्यों के बारे में बताना है।
  मनीष अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेसी सफेद झूठ बोलते हैं । ऐसे लोगों को जनता के बीच पहुंचकर मुंहतोड़ जवाब देना है। मनीष ने कार्यकर्ताओं को बताया कि कांग्रेस नेता जनता को धर्म विशेष के नाम पर लगातार गुमराह कर रहे हैं। मतदाताओं में भ्रम फैला रहे हैं। लेकिन जनता कांग्रेस के मंसूबों को अच्छी तरह से समझ रही।
             मनीष ने बैठक में बताया कि हम सबको वार्डों में अपने-अपने बूथ के मतदाताओं को समझाना है कि 20 नवंबर को चुनाव है। बैठक में प्रमुख रूप से रमेश लालवानी सहदेव कश्यप संगठन सहयोगी उत्तराखंड के प्रवीण सिंह दामों, आनंद दुबे अजीत सिंह भोगल सीमा पांडे आदित्य तिवारी समेत प्रत्येक वार्ड के पार्षद वार्ड प्रभारी बूथ अध्यक्ष पन्ना प्रमुख और मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...