बैंकरोंं ने किया मौन प्रदर्शन…मर्जर के खिलाफ चलाया हस्ताक्षर अभियान…प्रधानमंत्री को देंगे ज्ञापन

BHASKAR MISHRA
बिलासपुर—यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस ने मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा,विजया बैंक और देना वैंक मर्जर के खिलाफ जनहस्ताक्षर अभियान चलाया। देश के 10 लाख से अधिक बैंकरों के साथ बिलासपुर में भी बैंक कर्मियों ने जन हस्ताक्षर अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बिलापुर के बैंकरों ने व्यापार विहार में एकत्रित होकर विलय के विरोध में मौन प्रदर्शन भी किया।
          यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के बैनर तले मंगलवार को बैंक ऑफ बड़ौदा,विजया बैंक और देना वैंक मर्जर के खिलाफ बैंकरों ने जनहस्ताक्षर अभियान चलाया। व्यापार विहार में सभी बैंकर एकत्रित होकर मौन प्रदर्शन भी किया। मर्जर से होने वाले नुकसान की जानकारी देते हुये प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन में जनहस्ताक्षर कराया।
                 ललित अग्रवाल ने बताया कि आचार संहिता का सम्मान करते हुए बैंकर्स ने प्रतीकात्मक शांतिपूर्ण मौन प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन में प्रमुख रूप से डी. के हाटी, एस बी सिंह, राजेश रावत, जितेंद्र शुक्ला,  एन वी राव,कैलाश अग्रवाल,  जी सी पॉल, रवि पटनायक, अविनाश तिग्गा,अशोक ठाकुर, मनोज मिरी, प्रहलाद अग्रवाल ,शरद बघेल, सौरभ त्रिपाठी, रूपम रॉय, दीपा टण्डन,मानस्मिता, सोनालिका, संध्या कुजूर, अमित चौबे,  आर के साहू, अनुराग बजाज समेत बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे।
close