चेक पोस्ट पर चौकसी :बियर से भरी गाड़ी पकड़ाई

Shri Mi
1 Min Read

लोरमी ( योगेश मौर्य )-चुनाव के मद्देनजर चेक पोस्ट पर तैनात मुंगेली जिले के उड़नदस्ता टीम ने बियर से भरी पिकअप वाहन को जप्त किया है पकड़े गए पिकअप वाहन में बियर के 12000 केन यानी 6000 लीटर शराब भरी हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक मुंगेली जिले के फास्टर पुर थाना क्षेत्र के बीजा तराई में चुनाव के मद्देनजर बनाए गए चेक पोस्ट पर एसएसटी की टीम ने सोमवार की देर रात बियर से भरी पिकअप वाहन को जप्त किया है जिसमें 6000 लीटर बीयर के केन पाए गए वहीं उड़नदस्ता टीम द्वारा शराब से भरी पिकअप वाहन को फास्टर पुर थाने के सुपुर्द कर दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब की बरामदगी को उड़न दस्ता टीम की सफल कार्यवाही मानी जा रही है वहीं आबकारी विभाग व फास्टरपुर पुलिस ने कार्यवाही करते हुये वाहन सहित शराब को जब्त कर ली है।

जिला आबकारी अधिकारी विकास गोस्वामी ने बताया कि शराब से भरी वाहन दिल्ली से सिमगा जा रही थी।लेकिन रूट चेंज कर चालक वाहन को लेकर मुंगेली क्षेत्र में पहुंच गया जिसे उड़नदस्ता टीम ने जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close