पीएम करेंगे विशाल चुनावी सभा को संबोधित…मंच पर रहेंगे भाजपा के 9 प्रत्याशी…सभा स्थल एसपीजी के हवाले

   बिलासपुर—प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को दोपहर बिलासपुर में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की चुनावी सभा का आयोजन साइंस कालेज मैदान में होगा। रविवार को निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने विशाल आमसभा स्थल का निरीक्षण किया। इसके अलावा बिलासपुर पुलिस और एसपीजी ने भी मौके पर पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है। भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री रामदेव कुमावत ने बताया कि प्रधानमंत्री को सुनने संभाग और संभाग से बाहर से लाखों की भीड़ आएगी।फिलहाल कार्यक्रम स्थल को विशेष सुरक्षा में पुलिस ने ले लिया है।

                     सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिलासपुर के साइंस मैदान में विशाल चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। विशाल डोम और पंडाल पूरी तरह से तैयार होकर चुनावी सभा के लिए तैयार हो गया है। आज बिलासपुर पुलिस के अलावा स्पेशल टीम ने मौके का मुआयना किया है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन ने संतोष जाहिर किया है। जानकारी के अनुसार पूरे चुनावी सभा क्षेत्र को एसपीजी के हवाले कर दिया गया है। आस पास के क्षेत्रों में भी सुरक्षा के मद्देनजर एसपीजी और बिलासपुर पुलिस टीम ने जायजा लिया है।

निकाय मंत्री अमर ने किया निरीक्षण

                प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री और बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने पंडाल और व्यवस्था का जायजा लिया है। इस दौरान रामदेव कुमावत समेत रोशन सिंंह और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। निकाय मंत्री ने इस दौरान जरूरी दिशा निर्देश भी दिया। साथ ही सभा को बेहतर और सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को रिचार्ज भी किया। अमर अग्रवाल ने सभा स्थल का गहन निरीक्षण के बाद संतोष जाहिर किया है।

एक लाख भीड़ का टारगेट..रामदेव

                 भारतीय जनता पार्टी जिला महामंत्री रामदेव कुमावत ने बताया कि प्रधानमंत्री को सुनने संभाग और बाहर से भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। अनुमान है कि करीब एक लाख से अधिक लोग प्रधानमंत्री की चुनावी सभा में मौजूद रहेंगे। कुमावत ने बताया कि आज निकाय मंत्री ने मौके पर पहुंचकर सभा स्थल से लेकर बैठक व्यवस्था का गहन निरीक्षण किया है। एक लाख की अनुमानित भीड को देखते हुए पुलिस और प्रशासन को एक एक व्यवस्था के बारे में बताया गया है। इस दौरान रोशन सिंह भी मौजूद थे।

मंच पर बिलासपुर, मुंगेली जिले के प्रत्याशी

             रामदेव कुमावत ने बताया कि चुनावी सभा के दौरान बिलासपुर जिले के 7 और मुंगेली के 2 और कुल मिलाकर 9 प्रत्याशी भी उपस्थित रहेंगे। मंच पर उपस्थित प्रत्याशियों में जिले से बिलासपुर,बिल्हा,मस्तूरी,बेलतरा,तखतपुर,कोटा,मरवाही विधानसभा के होंगे। इसके अलावा मुंगेली जिले के मुंगेली और लोरमी विधानसभा के प्रत्याशी भी मौजूद होंगे।

आम जनता को पुलिस की गाइड लाइन

              सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बिलासपुर पुलिस ने मीडिया के विभिन्न माध्यमों से निर्देश जारी किया है कि सभा स्थल तक पहुंचने के पहले सबको जांच से गुजरना होगा। चार्ट जारी कर बताया है कि सभी लोगों को सभा स्थल पहुंचने से पहले सुरक्षा के लिहाज से निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा। कैमरा,कुर्सी,टेबल,छाता,पान बीड़ी सिगरेट समेत अन्य बताए गए सामानों को लेकर सभा स्थल में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी,स्थानीय पुलिस के अलावा अन्य संस्थाएं करेंगी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...