अलग अलग थानों से जब्त हुई मोटरसायकल…दोनों आरोपी पहुंचे जेल…क्राइम ब्रांच टीम की कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर–क्राईम ब्रांच टीम ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कार्रवाई कर मोटरसायकल चोरों को पकड़ा है। क्राइम ब्रांच डीएसपी पीसी राय ने बताया कि  मोटरसायकल समेत आरोपियों को थाने के हवाले किया गया। फिलहाल सभी आरोपी न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिये गए हैं।
                               क्राइम ब्रांच डीएसपी पीसी राय ने बताया कि टीम ने अलग अलग थाना क्षेत्रों से मोटरसायकल समेत चोरों धर दबोचा गया है। राय ने बताया कि कार्रवाई के दौरान थाना सरकंडा से 18 जून 2018 को चोरी हुई मोटरसाइकिल को आरोपी के पास जब्त किया गया है। आरोपी का नाम किशन जांगड़े पिता सखाराम जांगड़े उम्र 19 साल है। आरोपी चिंगराजपारा सरकंडा का रहने वाला है और थाने में रिपोर्ट दर्ज है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने कार्रवाई कर मोटरसाइकिल को सरकंडा थाना के हवाले कर दिया गया है।
           इसी तरह थाना सिरगिट्टी के अपराध क्रमांक 509/ 18 धारा 379 आईपीसी के तहत दर्ज आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपी का नाम विजय यादव पिता आजू यादव उम्र 25 साल है। आरोपी बंधवापारा का रहने वाला है। राय ने बताया कि विजय यादव को मुखबिर की सूचना पर बंधवापारा से पकड़ा गया है। चोरी की मोटरसायकल को जब्त कर आरोपी को सिरगिट्टी थाना के हवाले किया गया।
                             दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है ।
close