ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने वाले इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार मुठभेड़ में घायल

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।उत्‍तर प्रदेश के संभल में एक एनकाउंटर के दौरान रायफल नहीं चली तो ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने वाले इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार बदमाशों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए. बदमाशों की मौजूदगी की सूचना पर पहुंची पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार घायल हो गए. उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले पिछले साल 12 अक्‍टूबर को संभल में ही एक मुठभेड़ के दौरान इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार की पिस्‍टल खराब हो गई तो उन्होंने बदमाशों को भगाने का अजीबो-गरीब तरीका निकाला.

.

उन्होंने मुंह से गोली चलने की आवाज निकालनी शुरू कर दी. वे ठांय-ठांय की आवाज निकालने लगे. उस समय उनकी वीडियो काफी वायरल हुई थी. वीडियो में दिख रहा था कि इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार ठांय-ठांय की आवाज निकालकर बदमाशों को डराने की कोशिश कर रहे हैं. उत्‍तर प्रदेश सरकार ने उनके इस साहस को लेकर उन्‍हें पुरस्‍कृत भी किया था.

संभल के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया, दो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिससे इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार घायल हो गए. उन्‍होंने बताया कि एक बदमाश भी घायल हुआ है. एक बदमाश फरार हो गया, जबकि दूसरे को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close