घर में घुसकर छेड़छाड़…युवती ने घुमाया फोन….पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

Rewari Gangrape, Rewari Gangrape Arrests, Haryana Cops, Rewari Tubewell Owner Arrested, Haryana Cm, Manohar Lal Khattar,POLICEबिलासपुर— डायल 112 के सहयोग से घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपी को स्थानीय थाने के हवाले कर दिया  गया है। घटना दागोरी की है। युवती ने 112 पर शिकायत की थी। ईगल टीम ने आरोपी पर तत्काल शिकंजा कसा है।सीजीवालडॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

               एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि दागोरी से 112 पर युवती ने डायल कर बताया कि स्थानीय बदमाश उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी मिलते ही ईगल टीम दागोरी पहुचकर कार्रवाई शुरू की । घटना स्थल पहुंचकर पुलिस ने युवती की शिकायत दर्ज की।

                        कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दागोरी के ही निवासी आरोपी विरेन्द्र साहू उम्र 25 साल को धर दबोचा। विरेन्द्र को थाना स्टाफ के हवाले किया गया।

                अर्चना झा ने बताया कि थाने में आरोपी के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई कर आगे की प्रक्रिया को पूरी की है। कार्रवाई में विशेष रूप से डीपीसीआर प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक अश्वनी चौबे, ईआरव्ही स्टाफ सुनील सूर्यवंशी, रामदास सूर्यवंशी, संजय सिदार और महिला आरक्षक मिंटी सरकार की सजकता से आरोपी को पकड़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *