जब युवती ने कहा…5 साल शरीर से खेला…प्रेमी के घर वालों ने बहू कहा..2 बार गर्भपात किया..अब शादी से इंकार

BHASKAR MISHRA
5 Min Read

बिलासपुर— पांच साल से शरीर को खेला…दो बार गर्भपात कराया…पहले तो घर वालों ने खूब सेवा की..रूपए भी लिए…अब कहते हैं कि मैं कोठेवाली हूं…प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया है…घर वालों ने मारपीट कर बाहर निकाल दिया है। पुलिस कप्तान से भी शिकायत की…लेकिन न्याय अभी तक नहीं मिला है। मैं मामले को शार्ट आउट करना चाहती थी..लेकिन अभी तक नहीं हुआ..मुझे न्याय चाहिए…। पुलिस वाले साथ नहीं दे रहे हैं। प्रेमी और उसके घर वाले कहते हैं कि पुलिस को खरीदा हूं..इसलिए फरियाद कहींं नहीं सुनी जाएगी। यह बातं पश्चिम बंगाल की पढ़ी लिखी और दुबई में काम करने वाली एक युवती ने न्याय नहीं मिलने पर पत्रकारों के सामने कही।

Join Our WhatsApp Group Join Now

चोरी से ली गोपनीय जानकारी

                                   पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक युवती ने अपनी पीड़ा को पत्रकारों के सामने सिलसिलेवार रखा। युवती ने कहा कि वह बंगाल की रहने वाली है। दुबई में रहती है। पांच साल पहले मिस्ड काल से बिलासपुर के रहने वाले वाय.धनंजय राव से परिचय हुआ। मामला फेसबुक तक पहुंचा। इसके बाद उसने मिलने के लिए बिलासपुर बुलाया। यहां पहुचने के बाद उसने मेरे आईकार्ड का फोटो लिया। निजी जानकारियों को लेने के साथ ही कुछ जानकारियों की चोरी भी की। इस तरह धीरे धीरे मामला आगे बढ़ा। इस बीच मेरा बंगाल से बिलासपुर आना जाना होता रहा। साथ ही मुझे प्रेमी वाय.धनंजय के परिवार वालों से मिलने का भी मौका मिला।

वीडियो बनाया..दो बार गर्भपात

                            युवती ने बताया कि धनंजय ने मेरे साथ शारीरिक रिश्ता बनाया। इसके साथ उसने निजी लम्हों के वीडियो क्लिप्स भी बनाए। मामले की जानकारी होते ही मैने विरोध किया। इसके बाद उसने वीडियो क्लिप्स के सहारे मेरे शरीर से खेलना शूरू कर दिया। उसने आश्वासन भी दिया कि वह शादी करेगा। लेकिन बाद में मुकर गया। युवती ने बताया कि जब भी बिलासपुर आती तो वह शहर के किसी ना किस लाज में रूकवाता और शरीर से खेलता था। इस बीच गर्भवती हुई। उसने जबरदस्ती दवाई खिलाकर गर्भपात कराया।

            युवती ने पीड़ा जाहिर करते हुए कहा कि एक दिन किसी पार्टी मेंं धनजंय के माता पिता से मिलने का मौका मिला। उन्होने मुझे घर बुलाया। और बहु मानते हुए कहा कि तुम लोग शादी कर लो। लेकिन धनजंय तैयार नहीं हुआ। अब मेरा शारीरिक शोषण घर में होने लगा। दुबारा गर्भवती हुई..बच्चे को जबरदस्ती गिरा दिया गया। फरियाद करने पर धनंजय के माता पिता ने कहा कि तुम्ही समझाओ और शादी कर लो। क्योंकि हम लोगों ने तुम्हे बहू मान लिया है। इस बीच मां के मरने की खबर मिली और मैं बंगाल चली गयी। इसके बाद मुझे दुबई में नौकरी मिल गयी। दुबई जाने के पहले बिलासपुर आकर शादी करने को कहा लेकिन घर वालों ने मारपीट कर बाहर निकाल दिया। धनंजय के बड़े भाई ने बहुत मारा। पिता ने भी मारा और मां ने गंदी गंदी गालियां दी।

दुबई से बुलाकर मारपीट

                       युवती ने पत्रकारों को जानकारी दी कि सब कुछ छोड़कर दुबई चली गयी। कुछ महीने बाद धनंजय के पिता वाय जगनाथ राव ने बुलाया कि आओ शादी करो। तुम्हारे जैसी बहू की जरूरत है। यहां आने पर फिर वही शुरू हो गया। जगनाथ राव ने डेढ़ लाख रूपए मांंगे। नहीं दिए जाने पर सब लोगों ने मिलकर मारना पीटना शुरू कर दिया। अंत में मैं 5 जनवरी को पुलिस कप्तान से शिकायत की। पुलिस कप्तान ने मामले में तारबाहर थाने को निर्देश दिया। एक महीने बीतने के बाद भी आज तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई।

                 युवती ने जानकारी दी कि प्रेमी और उसका परिवार तारबाहर थाना कन्स्ट्रक्शन कालोनी में रहते हैं। सखी सेन्टर से भी सहयोग नहीं मिला। मैं चाहती हूं कि न्याय मिले। मेरी मृत मां बाप को गाली देने वालों को सजा मिले। लेकिन सखी सेन्टर और तारबाहर की पुलिस से मे मुझे मदद नहीं मिल रही है। धनंजय का परिवार कहता है कि मैं पुलिस वालों को खरीद लिया हूं..उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। इसलिए पत्रकारों के सामने आयी हूं।

close