Bilaspur-हादसे के बाद जरहाभाठा चौक पर ट्रैफिक आईलेण्ड की मांग, राजीव अग्रवाल ने कहा -व्यवस्थित हो यातायात

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।जिला कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ बिलासपुर अध्यक्ष  राजीव अग्रवाल ने मंदिर चौक में हुई दुर्घटना और वाहन चालक की दर्दनाक मौत पर पर दुख व्यक्त करते हुए प्रशासन से तत्काल ट्रेफिक आईलेण्ड और पर्याप्त स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है।प्रेस रिलीजजारी कर राजीव ने कहा कि जरहाभाटा सर्वाधिक व्यस्ततम मार्ग है। संकीर्ण चौराहा होने के कारण प्रति वर्ष मंदिर चौक मे होने वाली दुर्घटना व मौत पर यातायात व जिला प्रशासन मे भी समाधान हेतू गंभीरता की कमी बताया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा प्रशासन से मांग की गई है कि महाराणा प्रताप चौक से नेहरू चौक के बीच के व्यापारीयो व निवासीयो से चर्चा कर ओव्हर ब्रिज निर्माण कार्य पूरा होने एवं व्यवस्थित यातायात का अंतिम विकल्प निकलने तक पर्याप्त संख्या मे गतिअवरोधक मुख्य मार्ग मे बनाये जाए।

शीघ्र संतोषजनक समाधान नही होने पर सत्रह फरवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बिलासपुर आगमन पर कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ बिलासपुर द्वारा राजीव अग्रवाल,संजय राजपूत विजय वर्मा,अनिल वाधवानी, सौरभ सोनछत्रा, विक्की आहूजा, रविश शर्मा,मोती थावरानी,अनिल पाण्डेय सहित पदाधिकारीयो के साथ पुरानी घटनाओ का उल्लेख करते हुये समाधान के लिये हस्तछेप करने की मांग की जायेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close