समस्याओं को लेकर मेयर किशोर राय से मिले नागरिक, सड़क नाली निर्माण के निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।बुधवार को सड़क व नाली निर्माण की मांग को लेकर चांटीडीह की महिलाएं मेयर किशोर राय से मिले। इस दौरान मेयर ने मांग पर त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों को स्टीमेट बनाने के निर्देश दिए। चांटीडीह में सड़क व नाली निर्माण की मांग को लेकर करीब 15 महिलाएं मेयर किशोर राय से मुलाकात की।इस दौरान उन्होंने सड़क नहीं होने के कारण बरसात में होने वाली परेशानी से अवगत कराया। महिलाओं ने कहा कि सड़क नहीं होने की वजह से बरसात में पूरे मोहल्ले में पानी भर जाता है। इससे बच्चों को स्कूल जाने में भी पेरशानी होती है। पानी भरे रहने के कारण बच्चों को स्कूल ले जाने वाले वाहन भी मोहल्ले में नहीं आते हैं।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कर

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसी तरह महिलाओं ने मोहल्ले की पानी निकासी के लिए नाली और नियमित सफाई करने की बात कही। इसपर मेयर किशोर राय ने पार्षद बंशी साहू से फोन पर चर्चा की और संबंधित अधिकारियों को स्टीमेट बनाने और जल्द ही टेंडर प्रक्रिया कर निर्माण करने के निर्देश दिए।

इसी तरह नामदेव समाज के पदाधिकारियों ने नूतन चौक स्थित समाज के सामुदायिक भवन में प्रथम तल निर्माण की मांग की। समाज के पदाधिरी शिव कुमार वर्मा व आलेख वर्मा ने बताया कि समाज द्वार आए दिन समाजिक कार्यक्रम कराए जा रहे हैं। इसके लिए अतिरिक्त कमरे, जगह व हाल की जरूरत पड़ रही है। इसलिए प्रथम तल में अतिरिक्त कमरे निर्माण की आवश्यकता है।

इस दौरान उन्होंने सामुदायिक भवन के प्रथम तल में कमरे और हाल निर्माण करने की मांग की। इसपर मेयर  ने जल्द ही स्टीमेट व टेंडर प्रक्रिया शुरू करने का अश्वासन दिया। इस मौके पर समाज के कमल वर्मा, कौशल वर्मा, नरेंद्र श्रीवास्तव, आलेख वर्मा, राजेंद्र श्रीवास्तव, सुधीर वर्मा, नरेश श्रीवास्तव, एमआईसी सदस्य श्याम साहू, श्रवण वर्मा, एनपी नामदेव आदि उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close