IPL-पढ़िए राजस्‍थान के खिलाफ मैच में ऐसा क्‍या हो गया कि आपा खो बैठे कैप्‍टन कूल धोनी

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]

Join Our WhatsApp Group Join Now

Ms Dhoni, Chennai Super Kings, Ipl 2018, Ipl, Cricket,जयपुर।राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में गुरुवार को कैप्‍टन कूल यानी महेंद्र सिंह धोनी आपा खो बैठे. आम तौर पर विपरीत हालात में भी कैप्‍टन कूल अपना धैर्य बनाए रखते हैं, लेकिन गुरवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ रोमांचक मैच में अंपायर को कैप्‍टन कूल के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

मैच के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी के आउट हो गए. तब चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत के लिए 3 गेंदों में 8 रन बनाने थे. धोनी के बाद मिशेल सेंटनर बल्लेबाजी करने आए. तब राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज बेन स्टोक्स बॉल डाल रहे थे. स्टोक्स की अगली गेंद पर मिशेल सेंटनर ने 2 रन ले लिए.

स्टोक्स की इस गेंद को अंपायरों ने पहले तो नो बॉल दे दिया, लेकिन फिर तुरंत ही वह फैसला वापस भी ले लिया. इस फैसले के बाद धोनी इतने नाराज हुए कि वह मैदान में आ गए और अंपायरों के साथ उनकी कहासुनी हो गई.

चेन्नई सुपरकिंग्‍स का कहना था कि गेंद कमर से ऊपर थी इसलिए नो बॉल दी जानी चाहिए थी. इसी कारण धोनी भी मैदान पर आ गए थे, लेकिन अंपायरों ने फैसला नहीं बदला. पांचवीं गेंद पर सैंटनर ने दो रन लिए.

आखिरी गेंद पर जीतने के लिए चार रन की जरूरत थी यहां अगली गेंद वाइड हो गई. अब आखिरी गेंद पर तीन रन की दरकार थी सेंटनर ने आखिरी गेंद पर छक्का मार टीम को जीत दिलाई.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close