तलवार लहराते फरार गुण्डा लुट्टू पकड़ाया….देर शाम सरकंडा पुलिस की कार्रवाई..रिमाण्ड में आरोपी भेजा गया जेल

बिलासपुर—- सरकंडा पुलिस ने चिंगराजपारा निवासी निगरानी शुदा गुण्डा बदमाश लुट्टू पाण्डेय को तलवार के साथ पकड़ा है। आरोपी को रिमाण्ड में लेकर जेल भेज दिया गया है। एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि लुट्टू ऊर्फ रितेश के खिलाफ हरीश शर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला करने का अपराध दर्ज है। घटना के बाद आरोपी फरारी काट रहा था।

                          प्रभारी पुलिस कप्तान ओपी शर्मा  ने बताया कि सरकंडा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी लुट्टू ऊर्फ रितेश पाण्डेय को गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है। मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली की लुट्टू तलवार के साथ चिंगरापारा में खुलेआम घूम रहा है। सरकंडा पुलिस में उसके खिलाफ कुछ दिन पहले ही अपराध दर्ज हुआ था। लुट्टू ने सूर्या चौक निवासी हरीश शर्मा पर तलवार से जानलेवा हमला किया था। इसके बाद वह फरारी काट रहा था।

             शर्मा ने बताया कि लुट्टू की जानकारी मिलते ही विशेष पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर पकड़ा गया है। लुट्टू पर मारपीट के कई मामलों में सरकन्डा में विभिन्न धाराओं 294, 506, 323,324 307,506,34  और 342(2) के तहत अलग-अलग मामलो में अपराध दर्ज है।

                 लुट्टू पाण्डेय को धरपकड़ कार्रवाई टीम में प्रधान आरक्षक जितेश सिंह, नरेन्द्र डिक्सेना, और आरक्षक गोगुल जांगड़े, राजेश नारंग, सरफराज खान, संदीप शर्मा, विकास यादव, सोनू पाल शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *