बिजली कार्यालय का किया घेराव..जनता कांग्रेसियों ने कहा जनता का जीना मुश्किल..भेंट किया लालटेन

बिलासपुर—अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ जनता कांग्रेस नेताओं ने आज तिफरा स्थित बिजली कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। इस दौरान जनता कांग्रेस नेताओं ने बिजली विभाग के अधिकारियों को लालटेन भेंटकर सरकार पर लालटेन युग को लौटाने का आरोप लगाया। जमता कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान हो चुकी है। यदि इसे ठीक नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
                     मंगलवार को जनता कांग्रेस नेताओं ने प्रमुख नेता विक्रांत तिवारी और विश्वम्भर गुलहरे की अगुवाई में तिफरा स्थित बिजली कार्यालय का घेराव किया। समर्थकों के साथ नेताओं ने सरकार और विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विंक्रांत तिवारी और विश्वम्भर गुलाहरे ने बताया कि जनता अघोषित बिजली कटौती से हलाकान है। एक तरफ सरकार का दावा है कि प्रदेश में सरप्लस बिजली का उत्पादन किया जाता है। लेकिन प्रदेश की जनता से आंख मिचौली की जा रही है।
                      जनता कांग्रेस नेताओं ने सरकार और विभाग पर जनता को लालटेन युग में ले जाने का भी आरोप लगाया। नेताओं ने बिजली अधिकारी को लालटेन भी भेंट किया। बताया कि इस समय पारा 47 डिग्री के पार कर गया है। ऊपर से बिजली की कटौती से बच्चों,बुजुर्गो और बीमार लोगों की हालत पस्त है। शिकायत यह भी है कि असमय बिजली कटौती से कई लोगों को हाथ से जान भी धोना पड़ा है।
           सैकड़ों की संख्या मे मौजूद जनता कांग्रेस नेताओं ने सरकार पर तानाशाही का आरोप लगाया। साथ ही धमकी भी दी कि मैंटनेंस के नाम पर यदि अघोषित बिजली कटौती को बंद नहीं किया जाता है। उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *