पुलिस की काम्बिंंग गश्त…फरार आरोपी पकडाए..पचास से अधिक लोगों से हुई पूछताछ..अपराधियो में दहशत

बिलासपुर—पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर जिला पुलिस का फोकस इन दिनो बेसिक पुलिसिंग पर है। इसी क्रम में पुलिस लगातार कार्रवाई करते लोगों को जागरूक किया जा रहा है। साथ ही जनता से अपराध और अपराधियों की जानकारी देने में सहयोग की भी उम्मीद की जा रही है। दिन रात लगातार कार्रवाेई कर अपराधियों की धर पकड़ भी की जा रही है।
                 बेसिक पुलिसिंग को बेहतर बनने पुलिस और जनता के बीच संवाद का अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस कप्तान खुद जनता के बीच पहुंचकर अपराध को नकेल कसने जनता से सहयोग की अपील भी कर रहे हैं। साथ ही अपराधियों की धरपकड़ भी तेज हो गयी है। इसी क्रम में बिलासपुर पुलिस ने बीती रात काम्बिंग गश्त कर फरार आरोपियों की धर पकड़ की है।
                 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर ओमप्रकाश शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौरेला की अगुवाई में जिले के सभी राजपत्रित पुलिस अधिकारियों के साथ थानों  के प्रभारियों के साथ बीती रात सघन चेंकिग अभियान चलाया गया। ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि कम्बिंग गस्त के दौरान फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। कार्रवाई में कुल पचास स्थायी और गिरफ्तार वारंटी की तामील हुई है। काम्बिंग गस्त में गुण्डे बदमाशों का गहनता के साथ चेंकिग किया गया।  ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि बिलासपुर पुलिस चेकिंंग अभियान को लगातार जारी रखने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *