बैंकों की सघन सुरक्षा जांच…पुलिस टीम ने प्रबंधकों को दिया टिप्स…संदिग्धों पर नजर रखने के बताए उपाय

बिलासपुर—- जिला पुलिस प्रशासन ने बैंकों तक पहुंचकर सुरक्षा को लेकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस कप्तान के निर्देश पर सभी सीएसपी और एसएसओ ने टीम बनाकर थाना क्षेेत्रों में आने वाले बैंको का गहन निरीक्षण किया। सुरक्षा के उपायों का गहनता के साथ मुआयना किया। शहर के सभी छोटे बड़े बैंकों की सुरक्षा कारणों को जांचा और परखा भी।

                               जिला पुलिस कप्तान के निर्देश पर आज शहर समेत जिले के सभी छोटे बडे बैंकों की सुरक्षा को  ध्यान में रखते हुए विशेष चलाया गया। पुलिस कप्तान के आदेशानुसार सभी सीएसपी और एसएसओ ने टीम बनाकर बैंकों का मुआयना किया। इस दौरान पुलिस टीम ने शहर के सभी छोटे-बड़े बैंकों की सुरक्षा उपकरणों, सायरन और कैमरो के अलावा सुरक्षा गार्ड की जांच पर विशेष ध्यान दिया।

                एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने सैकड़ों बैंकों के अलावा एटीएम का भी निरीक्षण किया। बैंकों के आसपास घूमने वाले संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गयी।बैंकों के मैनेजर और अधिकारियों को  दी गई सुरक्षा संबंधी टिप्स को बताया गया।

                             ओपी शर्मा ने बताया कि सभी थाना क्षेत्र के अधिकारियों को बताया गया कि बैंकों के सामने से उठाई गिरी लूट डकैती को ध्यान में रखते हुए संदिग्ध व्यक्तियों को चेक करें।  बैंक फ्रॉड से बचने के लिए सभी कस्टमर को आगाह करते हुए बैंक स्टाफ को जिम्मेदारी देने को कहा गया। शर्मा ने बताया कि थाना कोतवाली से 6 बैंक, थाना सिरगिट्टी से 7, कोनी से 6, सरकंडा से 5 बैंक, थाना सीपत से 7 , बिल्हा से 6 बैंक, थाना पचपेड़ी से 5 बैंक को सुरक्षा को लेकर हिदायतें दी गयी।
               इसके अलावा थाना पेंड्रा से 5 बैंक, थाना मस्तूरी से 4 बैंक, थाना चकरभाठा से 9 बैंक, थाना सिविल लाइन  से  15  बैंक को चेक कर हिदायत दिया गया। ओपी शर्मा ने बताया कि अन्य क्षेत्रों में भी कार्यवाही जारी है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...