सहायक शिक्षक फेडरेशन को संकुल स्तर तक मजबूत करने का संकल्प, 10 अगस्त तक पूरा होगा सदस्यता अभियान

डोंगरगढ़-छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ब्लाक ईकाई डोंगरगढ़ की बैठक 3 अगस्त को पुराना रेस्ट हाउस में आयोजित किया गया। फेडरेशन के ब्लाक संयोजक ओमप्रकाश साहू, अध्यक्ष हीरा लाल मौर्य, उपाध्यक्ष राजेश देवांगन, एवं सचिव चंद्रशेखर विजयवार की अगुवाई में हुई।इस बैठक में विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई। ओम प्रकाश साहू ने कहा कि संगठन में शक्ति होती है। एक होकर ही कोई लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है। बिखराव होने से मंजिल से भटक जाते हैं। हीरा लाल मौर्य ने कहा कि मध्य प्रदेश में क्रमोन्नति आदेश एक आशा की किरण जगाती है कि छत्तीसगढ़ में भी ऐसा हो सकता है। चूंकि मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ का मातृ राज्य है। इसके लिए फेडरेशन को और शसक्त बनाने की जरुरत है। चन्द्रशेखर विजयवार एवं राजेश देवांगन ने कहा कि संकुल स्तर पर संगठन को मजबूत बनाना अत्यावश्यक है। क्योंकि संकुल के साथीगण ही संगठन की रीढ़ की हड्डी होती है।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp Group से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

इस हेतु आगामी 10 अगस्त 2019 तक ब्लाक के सभी संकुलों में सदस्यता अभियान को पूर्ण करने, संकुल पदाधिकारियों के पुनर्गठन को संपन्न करने पर जोर दिया गया। इस हेतु ब्लाक पदाधिकारियों, ब्लाक के जिला कार्यकारिणी सदस्यों एवं संकुल पदाधिकारियों को पर्यवेक्षक एवं प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। पदाधिकारियों ने बीईओ आफिस पहुंच कर 1 जुलाई 2019 की स्थित में संविलियन हो रहे साथियों के कार्य की प्रगति के बारे में जानकारी ली।

बैठक में ब्लाक अध्यक्ष हीरा लाल मौर्य, सचिव चंद्रशेखर विजयवार, संयोजक ओम प्रकाश साहू, उपाध्यक्ष राजेश देवांगन, पुनीत राम साहू उपाध्यक्ष, प्रवक्ता अमृत दास साहू, सह प्रवक्ता अमिताभ दुफारे, जिला कार्यकारिणी सदस्य  मनोज कुमार मेश्राम, दशरथ मंडावी, नंद कुमार साहू, डालेश्वर देवांगन, श्रीमती अनिता देवांगन, नरेन्द्र कुमार साहू, रणजीत धुर्वे, देवेन्द्र कुमार खोब्रागड़े, योगेन्द्र कुमार साहू, तिलक धनगईया सहित अन्य साथीगण उपस्थित थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...