आमने – सामने की टक्कर में तीन घायल…..दो की हालत गंभीर… स्कूटी सवार युवती सुरक्षित….तीनो का चल रहा सिम्स में इलाज

बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर चौक के पास बाइक और स्कूटी के बीच में आमने-सामने की टक्कर हुई  । टक्कर इतनी भयंकर थी कि पल्सर बाइक का शाकप टूट गया और सामने से आ रही स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। बाइक पर दो युवक और स्कूटी पर एक युवती और युवक सवार था। सभी को 108 के सहयोग से सिम्स में भर्ती कराया गया।जहाँ बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
 दोपहर करीब 1 बज़े सिविल लाइन क्षेत्र के राजेंद्र नगर चौक पर बाइक और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोग घायल हुए है।जिसमे दो की हालत काफी गंभीर है।   भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि दोनों गाड़ियों की परखच्चे उड़ गए है।
लोगों ने बताया कि बाइक पर दो और स्कूटी पर दो लोग सवार थे। बाइक सवार युवकों का नाम समीर खान पिता रफीक खान और नंदू खान है। दोनों दसवीं में पढ़ते है। ट्यूशन के बाद दोनों अपने घर तालापारा लौट रहे थे। सामने से आ रही स्कूटी से टकरा गए।स्कूटी उमेश साहू चला रहा था।  एक युवती भी सवार थी।
टक्कर में तीन युवको समेत युवती भी घायल हो गयी।चारो को 108 से सिम्स लाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि समीर और नंदू की हालत गम्भी है। उमेश का इलाज चल रहा है।युवती को चोट नही पहुंची है।उसे अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है।
  स्थानीय लोगो ने बताया कि युवक काफी तेज गाड़ी चला रहे थे। सामने से आ रही स्कूटी से जा भिड़े। सिम्स में लोगो ने बताया कि युवक नशे में थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...