कलेक्टर का औचक निरीक्षणः पुलिस कप्तान ने भी दिया साथ..कहा..रखें पैनी नजर..47 सौ क्विंटल धान जब्त

बिलासपुर— कलेक्टर डॉ.संजय अलंग ने मंगलवार को औचक जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में बनाए गए चेकपोस्ट पहुंच गए। अंतर्राज्यीय चेकपोस्ट करंगरा, गुम्माटोला और खैरझिटी का औचक निरीक्षण कर बैरियर पर तैनता कर्मियों को जरूरी दिशा निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल, पेण्ड्रारोड एसडीएम मयंक चतुर्वेदी, अतिरिक्त कलेक्टर पेण्ड्रारोड बी.सी.साहू भी मौजूद थे।

                    जानकारी हो कि जिले के सीमावर्ती क्षेत्र अनुभाग पेण्ड्रारोड के ग्राम खैरझिटी, परखुड़ी, धुम्माटोला, धरहर, मालाडांड, चंगेरी, बरौर, कबीरचबूतरा, बहरीझोरकी और करंगरा मार्ग पर अंतर्राज्यीय नाका लगाया गया है । चेकपोस्ट को  24 घंटे निगरानी में रखा गया है। रात्रि गश्त के लिए राजस्व, खाद्य, मंडी, सहकारिता और पुलिस विभाग की संयुक्त पुलिस टीम को तैनात किया गया है।

                    कलेक्टर ने सख्त निर्देश में कहा कि बिचैलियों पर सख्त निगरानी रखी जाए। सभी विकासखंडों में राजस्व, खाद्य एवं मंडी के अधिकारियों को गहन निरीक्षण का निर्देश दिया। कलेक्टर ने बताया कि अब तक कोचियों से 4700 क्विंटल धान का अवैध परिवहन करते पकड़ा गया है। 20 से अधिक वाहनों को जब्त किया गया है । मामले में 89 से अधिक प्रकरण बनाए जा चुके हैं। 

               जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन की टीम ने मंगलवार को 6 कोचियों के खिलाफ कार्रवाई की है। कोचियों से 637 क्विंटल धान और धान परिवहन करने वाले 1 वाहन को जब्त किया गया है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...