मेरा बिलासपुर

ACB का बड़ा धमाका, रिश्वतखोरी के मामले में 4 को धर दबोचा

Sawai Madhopur News : सवाई माधोपुर जिले में एक ही दिन में एसीबी ने दो जगह पर कार्रवाई कर घूसखोरो को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया.

ACB/Sawai Madhopur News : सवाई माधोपुर जिले में एक ही दिन में एसीबी ने दो जगह पर कार्रवाई कर घूसखोरो को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया. एक और जहां बामनवास में वरिष्ठ सहायक को ₹2500 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गए तो वहीं दूसरी ओर सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पीडब्ल्यूडी कार्यालय पर जयपुर एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता ओम प्रकाश मीणा को ₹40000 की तथा सहायक अभियंता मुरारी लाल मीणा को ₹5000 की रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

ACB: एसीबी के अधिकारियों द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि 2021-22 में मुख्यालय के सर्किट हाउस में एक भवन का निर्माण परिवादी ठेकेदार अशोक चौधरी द्वारा किया गया था. जिसका 10 लाख रुपए का बिल बकाया था. बिल को पास करने के एवज में अधिशासी अभियंता तथा सहायक अभियंता 50-50 हजार रुपए की राशि की मांग कर रहे थे. जिसकी शिकायत परिवादी अशोक चौधरी द्वारा जयपुर एसीबी के कार्यालय में की गई .

वही एसीबी की टीम द्वारा पूर्व में शिकायत का सत्यापन करवाया गया. जहां कुछ राशि घूसखोर अधिकारियों द्वारा ली गई. इसके उपरांत एसीबी ने अपना जाल बिछाया और आज जैसे ही परिवादी द्वारा अधिशासी अभियंता ओमप्रकाश मीणा को ₹40000 तथा सहायक अभियंता मुरारी लाल मीणा को ₹5000 दिए गए तभी एसीबी ने दोनों ही आरोपियों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा . एसीबी दोनों ही अधिकारियों के अन्य ठिकानों पर भी दबिश देने की कार्रवाई को अंजाम दे रही है. एक साथ सवाई माधोपुर जिले में हुई एसीबी की दो बड़ी कार्रवाई से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. एसीबी द्वारा सार्वजनिक निर्माण विभाग के अन्य अधिकारियों तथा कर्मचारियों से भी पूछताछ जारी है. एसीबी द्वारा सार्वजनिक निर्माण विभाग के रिकॉर्ड को भी जप्त किया गया है.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS