जानलेवा हमला के आरोपी गिरफ्तार..भारी पड़ गयी गुण्डागर्दी….पुलिस ने दोनों को भेजा जेल…

बिलासपुर— जानलेवा हमला के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के बाद आरोपी फरार था। पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। घटना में शामिल दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पकड़े गए आरोपी के पास से घटना में उपयोग किए बॉस का डण्डा बरामद किया गया है। आरोपी का नाम जितेन्द्र शर्मा उर्फ जित्तू है।
 
                   पुलिस के अनुसार 23 अगस्त को फरियादी शैलेन्द्र सिंह निवासी यादवनगर तिफरा ने थाना पहुंचकर बताया कि उसके भाई सत्यानन्द पर तीन लोगों ने मिलकर जानलेवा हमला किया है। उसके भाई की हालत गंभीर है।
 
           अपनी शिकायत में शैलेन्द्र ने बताया कि सत्यानंद सिंह 20  अगस्त को बाजार चौक तिफरा में अपने दोस्त सोनू यादव, मुखी वर्मा के साथ बैठा था। इसी दौरान सत्यानंद सिंह का  परिचित जितेंद्र शर्मा उर्फ जित्तु कार से आया और ऊँची आवाज में बात करते हो गाली गलौच करने लगा। जितेंद्र शर्मा सत्यानंद सिंह का कालर पकड़कर मुक्का से  चेहरे पर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान सोनू उर्फ राम कुमार यादव ने भी सत्यानंद सिंह के सिर पर डण्डा से हमला किया। तीसरा साथी नेवला ने डण्डा और बेल्ट से मारा।
     
                               मारपीट के दौरान सत्यानन्द बेहोश हो गया। तीनों आरोपी मरा समझकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506, 323, 307, 34 का अपराध दर्ज किया। विवेचना दौरान आरोपीयों की पता साजी की गयी। रामकुमार यादव उर्फ सोनू यादव सुनील वर्मा उर्फ नेवला को गिरफ्तार किया गया। दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया।
       
                               फरार आरोपी जितेन्द्र शर्मा उर्फ जित्तु पिता दादूलाल के खिलाफ के आईपीसी की धारा 173(8)तहत् अभियोग पत्र पेश किया गया था। पुलिस ने लगातार छानबीन कर फरार आरोपी जितेन्द्र शर्मा को दबिश देकर पकड़ा गया। पूछताछ के बाद आरोपी से घटना में उपयोग किए गए बांस का डंडा को बरामद किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *