लोकसभा चुनाव से पहले BJP ने बुलाई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक

Shri Mi

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले BJP राजधानी दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक करने जा रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी की यह दोनों अहम बैठक अगले महीने 16 से 18 फरवरी तक राजधानी दिल्ली में होगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर से आए पार्टी नेताओं को लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र देंगे।

पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों, नारों, रणनीति और चुनावी मुद्दों सहित चुनाव से जुड़े सभी पहलुओं पर चर्चा होने की संभावना है। हालांकि, बैठक के एजेंडे पर औपचारिक मुहर लगना अभी बाकी है।

सूत्रों की मानें तो बैठक में मोदी सरकार के दस वर्षों के कार्यकाल की अहम उपलब्धियों खासकर अर्थव्यवस्था और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हासिल की गई उपलब्धियों को लेकर प्रस्ताव पेश किया जा सकता है।

घरेलू स्तर पर राजनीतिक स्थिरता देने और नक्सलवाद एवं आतंकवाद की कमर तोड़कर देश में आंतरिक शांति स्थापित करने के लिए भी मोदी सरकार को बधाई दी जाएगी।

राष्ट्रीय परिषद और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए देशभर से दिल्ली आए पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां उन्हें लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र देंगे। वहीं, इसके साथ ही उन्हें चुनावी रणनीति को लेकर भी अहम दिशा-निर्देश देंगे कि उन्हें सरकार की किन-किन उपलब्धियों, मुद्दों और भविष्य के एजेंडों को लेकर चुनाव में जनता के बीच जाना है।

बैठक में लोकसभा चुनाव का एजेंडा रखा जाएगा और साथ ही देश के मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए वोट करने का आग्रह किया जाएगा।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close