मेरा बिलासपुर

बिलासपुर का गांजा तस्कर गिरफ्तार…बेलगहना पुलिस की कार्रवाई..आरोपी से गांजा समेत वाहन और मोबाइल भी बरामद

बिलासपुर से गांजा तस्कर बेलगहना जा रहा था खपाने

बिलासपुर—-कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना पुलिस चौकी पुलिस ने अभियान चलाकर गांजा तस्करी करते आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी छगेन्द्र उर्फ वरूण साहू विनोबानगर तारबाहर के रहने वाला है।पुलिस ने आरोपी के पास से 4 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजा की कीमत करीब 56000 हजार रूपयों से अधिक है। इसके अलावा आरोपी से मोबाईल. 3 वाहन हीरो ड्यूट को भी जब्त किया गया है।
 
एडिश्नल एपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि बेलगहना पुलिस चौकी टीम को मुखबिर से गांजा तस्करी किए जाने की जानकारी मिली। मुखबीर ने बताया कि बिलासपुर से एक युवक एक्टीवा वाहन से मादक पदार्थ गांजा का परिवहन कर रहा है। बेलगहना पुलिस टीम ने मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों से साझा किया।बेलगहना चौकी प्रभारी हेमंत सिंह को निर्देश दिया गया कि टीम बनाकर आरोपी को गिरफ्तार करें।
संदेही गांजा तस्कर को पुलिस टीम ने घेराबंदी कर धर दबोचा गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना नाम और पता ठिकाना बताया। जांच पड़ताल के दौरान आरोपी छगेन्द्र उर्फ वरूण साहू  के एक्टिवा की डिक्की से मादक पदार्थ गांजा को जब्त किया गया। बरामद करीब चार किलो गांजा की कीमत 56 हजार रूपयों से अधिक है।  आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 बी के तहत अपराध दर्ज किया गया। राहुल देव शर्मा ने बताया कि आरोपी से विधिवत पूछताछ की जा रही है।

चकरभाठा हवाई सेवा पर सुनवाई ...केन्द्र और राज्य सरकार ने दिया जवाब...कोर्ट ने मांगा स्टेटस रिपोर्ट
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS