भाजपा युवा महामंत्री ने आरक्षक को पीटा,,,,राजेश मुगल और पार्षद भतीजा गिरफ्तार…नशे में धुत थे दोनों युवक

IMG-20171119-WA0014बिलासपुर— बीती रात नशे में धुत दो युवकों ने पेट्रोलिंग पार्टी के जवानों से मारपीट की है। नशे की हालत में पुलिस आरक्षक से मारपीट करने वाले दोनों युवक भाजपा के नेता हैं। घटना करबला स्थिति भाजपा कार्यालय के सामने की है। मारपीट और गाली गलौच करने वाले दोनों युवक कोतवाली पुलिस के हिरासत में है। दोनों युवक को छुड़ाने थाने में दिनभर भाजपा नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला।

               पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करबला स्थित भाजपा कार्यालय के सामने दो युवक नशे की हालत में खड़े थे। इसी बीच पुलिस पेट्रोलिंग टीम पहुंची। टीम में शामिल जवानों ने दोनों युवको से देर रात रास्ते में रुकने का कारण पूछा। इतना सुनते ही दोनो युवकों गाली गलौच करना शुरू कर दिया। जब पुलिस जवान ने विरोध किया तो दोनों भाजपा नेता आरक्षक से मारपीट करने लगे। आरक्षको ने दोनो को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने में बंद कर दिया। आरक्षको की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। दोनो युवको को छुड़ाने कांग्रेस और भाजपा के कई नेता थाने में सुबह से जमें हुए है।

                        जानकारी मिली है कि भाजपा कार्यालय के सामने नशे में धुत दोनों युवक भाजपा के युवा नेता हैं। दोनों ने कोतवाली पुलिस गश्त टीम में शामिल आरक्षक दिनेश कुमार यादव, अखिलेश पारकर से मारपीट की है। मारपीट के दौरान आरक्षको की वर्दी फट गयी है। दोनो आरक्षको ने दोनो युवको को थाने लेकर पूछताछ की । पूछताछ के दौरान मालूम हुआ कि पकड़े गए दोनों युवक युवक भाजपा के नेता हैं।

         दोनों का नाम राहुल मुगल और नवीन गंगवानी है। राहुल मुगल भाजपा युवामोर्चा में महामंत्री है। नवीन गंगवानी तोरवा क्षेत्र के वार्ड 39 निर्दलिय पार्षद मोतीलाल गंगवानी का भतीजा है। सिटी कोतवाली ने दिनेश कुमार की शिकायत पर पुलिस दोनों के खिलाफ धारा 186,323,506,294,34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

                   आरक्षको से मारपीट की घटना के बाद भाजपा युवामोर्चा महामंत्री नेता राहुल मुगल का नाम आते सिटी कोतवाली में नेताओ की भीड़ लग गयी। थाना प्रभारी आर.पी.शर्मा ने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ मारपीट और धक्का-मुक्की की शिकायत पर अपराध दर्ज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *