Budh Gochar: बुध और चंद्रमा के युति से इन राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ

Shri Mi
3 Min Read

Budh Gochar।बुधवार 27 दिसंबर को ग्रहों के शुभ संयोग से कन्‍या और वृश्चिक राशि के लोगों को करियर में जबरदस्त लाभ होगा। बुध और चंद्रमा के चतुर्थ दशम योग से इन राशियों के लिए धन लाभ के शुभ योग बन रहे हैं। आपको करियर से संबंधित कोई जरूरी जानकारी मिलेगी और कारोबार में भी अच्‍छी कमाई होगी।

भगवान गणपति को प्रथम पूज्य और विघ्न नाशक माना जाता है। कहा जाता है कि बुधवार के दिन व्रत रखते हुए भगवान गणेश जी का विधि पूर्वक पूजा अर्चना करने से वह जल्द प्रसन्न होते हैं और भक्तों पर अपनी कृपा बरसाते हैं तथा उनके सारे मनोरथ पूरा करते हैं।

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी और आज का दिन दूसरों के कार्य पूर्ण करने के लिए आपको दौड़ना पड़ेगा। आज आपको धन की कमी की वजह से किसी काम आज भी वह चिन्ता आपको परेशान कर सकती है। यदि सबकी सहमति हो जाए तो कहीं स्थान परिवर्तन का विचार बनाएं। आपको कोई भी फैसला लेने से पहले हर पहलू के बारे में सोच लेना चाहिए।

तुला राशि
तुला राशि के लोगों के आज का दिन खास है और आज आपको विशेष उपलब्धियां प्राप्‍त होंगी। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी और लाभ होगा। आय के नए स्रोत बनेंगे और आपका बात करने का तरीका दूसरों को काफी पसंद आएगा। भागदौड़ अधिक होने के कारण आपको थकान का अनुभव हो सकता है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी खर्च वाला रहेगा। आज आपको भागदौड़ की वजह से थकान होगी और अधिक खर्चे की स्थिति आ सकती है। किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के पहले उसके बारे में सब कुछ जांच लें। सारे वैधानिक पहलुओं के बारे में जांच लें। शाम को आपकी सेहत में सुधार होगा और आपको धन के मामले में लाभ होगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद खास है। पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र की वजह से शुभ फलदायी रहेगा। नौकरी पेशा जातक आज कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे, जिससे अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। वृश्चिक राशि वाले आज दूसरों से अपनी बात मनवाने में कामयाब भी होंगे, ऐसा करने से आपके कई काम बन जाएंगे।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों को आज कार्यक्षेत्र में खूब धन लाभ मिलेगा जिससे इनका मन आज प्रसन्न रहेगा। आज परिवार में कोई भी महत्वपूर्ण कार्य करने से पहले आप अपने भाइयों से सलाह अवश्य कर लें। आज शाम को आप अपने माता-पिता के आशीर्वाद से धन संपत्ति का लाभ पा सकते हैं। जो लोग वाहन खरीदने का प्लान कर रहे हैं उन्हें अपने प्रयास में आज सफलता मिलेगी।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close