सावधान..सोशल मीडिया पर प्रशासन की नज़र.. मानिटरिंग समिति की रहेगी हर पल लेगी खबर.. डॉ.मित्तर का निर्देश..दुरूस्त करें पार्किंग व्यवस्था

बिलासपुर— कलेक्टर कार्यालय में जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाए रखने जिला और पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर, और पुलिस कप्तान दीपक कुमार झा विशेष रूप से शामिल हुए। इस दौरान तमाम बिन्दुओं समेत सोशल मीडिया पर नजर रखे जाने पर चर्चा हुई। 
 
                 कलेक्टर चैम्बर में जिले की कानून व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाए रखने को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन की बैठक हुई। कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर और पुलिस कप्तान दीपक कुमार झा ने अन्य अधिकारियों के साथ गहन चर्चा की।
 
             कलेक्टर डाॅ. मित्तर ने कहा कि कानून व्यवस्था में किसी तरह का व्यवधान नहीं होना चाहिए। सोशल मीडिया पर विशेष रूप से नजर रखे जाने की जरूरत है। प्रसारित होने वाले अफवाहों पर लगातार निगरानी रखी जाए। इस दौरान सोशल मीडिया माॅनिटरिंग समिति का गठन भी किया गया। 
 
             कलेक्टर डॉ.मित्तर ने बताया कि  ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू करने के लिए नगर निगम और लिस को संयुक्त रूप से अभियान चलाने की जरूरत है। सड़क किनारे बेतरतीब खड़ी गाड़ियों पर कार्रवाई की जाए। आटो पार्किंग के लिए निर्धारित स्थान का निर्देश भई दिया। उन्होने कहा कि सड़क किनारे लगी गुमटियों को भी हटाया जाए। 
 
                          बैठक में एडीएम जयश्री जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप, नगर निगम कमिश्नर अजय त्रिपाठी और सभी एसडीएम विशेष रूप से मौजूद रहे।
क्रमांक 1238/रचना 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *