मारपीट के दोषी तीन गुमनाम आरोपी पकड़ाए..वायरल वीडियो से खुली पोल..आरोपियों तक पहुंच गयी पुलिस

बिलासपुर—- पुलिस ने सोसल मीडिया में वायरल मारपीट के वीडियो के सहारे आरोपियों तक पहुंच गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनो आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है। 
 
            बताते चलें कि पुलिस कप्तान के निर्दश के बाद सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को गंभीरता से लिया जा रहा है। इसी क्रम में 8 सितम्बर को सोशल मीडिया में राजीव प्लाजा स्थित डोसा दुकान संचालक के साथ मारपीट का  वीडियो सामने आया। वीडियों में पाया गया कि कुछ लोग ठेला संचालक के साथ लात घूंसा से मारपीट कर रह है।
 
                  पुलिस ने वीडियो को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल के दौरान पाया कि पीड़ित का नाम चिंगराजपारा निवासी रोहित सारथी है। लेकिन उसने रिपोर्ट लिखाने से इंकार कर दिया। इसके बाद तारबहार पुलिस ने स्वयं संज्ञान में लेकर पतासाजी क दौरान तीन आरोपियों के कालर तक पहुची। 
 
              पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनो आरोपी तारबाहर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। पकड़े गए तीनो आरोपियों का नाम भूपेंद्र शर्मा निवासी  वायरलेस कॉलोनी,  शुभम रजक निवासी  तार बहार बस्ती और  नारायण पात्रे है। तीनों के खिलाफ सीआरपीसी 151 के तहत कार्रवाई की गयी है। इसके अलावा घटना में शामिल तामेश कश्यप, राहुल समुद्रे और फरार आरोपिोयं की पतासाजी की जा रही है। पुलिस सूचना के अनुसार तीनों के खिलाफ अलग से  प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.