छत्तीसगढ़ ओलंपिकः कबड्डी खिलाड़ियों ने किया कमाल.. मुख्य अतिथि ने कहा..पारम्परिक खेलों को मिला बढ़ावा

बिलासपुर—जिला स्तरीय छत्तीसगढ़ी ओलंपिक राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में समापन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान लोगों को विभिन्न वर्गों के बीच कबड्डी मुकाबला देखने को मिला। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी ने शिरकत किया।विजय केशरवानी विभिन्न आयु वर्गों के खिलाड़ियों से मुलाकात भी किया। साथ ही खिलाड़ियों का हौसला अफजाई भी किया। 
 
                   गुरूवार को जिला स्तरीय छत्तीसगढ़ी ओलंपिक खेल प्रतियोगिता का समापन कार्यक्रम का आयोजन राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में किया गया। साथ ही विभिन्न वर्गों के बीच कबड़्डी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।  कांग्रेस नेता नगर निगम शिक्षा एवं खेल विभाग चैयरमैन विजय केशरवानी  बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर खिलाड़ियों को बधाई दी। विजेता टीमों को  पुरस्कृत किया।
 
                        विजय केशरवानी ने अपने संबोधन में कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अथक प्रयास से छत्तीसगढ़ की पारम्परिक खेल को बढ़ावा देने छत्तीसगढ़ ओलंपिक का आयोजन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति और खेल को पुनर्जीवित का प्रयास किया है। न सिर्फ लोगों को खेलने का अवसर मिला है…बल्कि स्वस्थ्य मनोरंजन का दरवाजा भी खोला है।
 
                    जिला स्तरीय प्रतियोगिता में बिलासपुर जिले के सभी ब्लाक और नगर निगम के जूनियर से लेकर 40 साल से अधिक उम्र के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। सभी जमकर उत्साह है। विजय ने कहा कि कामना करता हूं कि यहां से चयनित खिलाड़ी संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में जिला का नाम रोशन करेंगे। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भी संभाग का नाम बुलंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *