मुख्यमंत्री की आमसभा तक पहुंचने रूट का करना होगा पालन..यातायात टीम ने जारी किया निर्देश

बिलासपुर—मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन घटे के प्रवास पर आज बिलासपुर पहुंच रहे हैं। लोगों की सुविधाओं के मद्देनजर पुलिस ने यातायात व्यवस्था को लेकर जरूरी दिशा निर्देश जारी कियाहै। चारो तरफ से आने वाली गाड़ियों के लिए रूट का भी एलान किया है।जानकारी देत चलें कि मुख्यमंत्री इस दौरान कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। बिलासपुर वासियों पर सौगात की बौछार करेंगे।
 
            यातायात पुलिस एडिश्नल पुलिस कप्तान रोहित बघेल ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लालबहादुर शास्त्री मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। आमसभा पहुंचने वालों के लिए रूट का निर्धारण किया गया है।
 
                रोहित बघेल ने बताया कि लाल खदान से आने वाले वाहन गुरुनानक चौक से गांधी चौक होते हुए हटरी चौक से पचरी घाट चौपाटी पहुंचकर वाहन पार्किंग करेंगे। रतनपुर दिशा की ओर से आने वाले वाहन महामाया चौक से पुराना पुल प्रताप टॉकीज होते हुए अरपा रिवर व्यू रोड होकर से बाल्मीकि चौक पहुंचेंगे। पार्किंग क्रमांक एक या 2 में वाहन पार्क करेंग। सकरी मंगला दिशा की ओर से आने वाले वाहन नेहरू चौक होकर देवकीनंदन चौक से आगे अरपा रिवर व्यू रोड से बाल्मीकि चौक पहुंचकर पार्किंग एक या 2 में वाहन को रखेंगे।
 
             तिफरा की तरफ से आने वाले सभी वाहन, नेहरू चौक से महामाया चौक आएंगे। इसके बाद पुराने पुल से रिवर व्यू रोड से बाल्मीकि पहुंचकर पार्किंग नंबर 1 या 2 में वाहन खड़ा  करेंगे। मार्ग व्यवस्था के लिए सभी महत्वपूर्ण चौक चौराहा में यातायात पुलिस की तैनाती होगी। यातायात व्यवस्था के संचालन को लेकर दिए गए दिशा निर्देशों का आम और खास सबको पालन करना होगा। गाड़ियां निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही खड़ी की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *